BSNL ने लॉन्च किये चार नए ब्रॉडबैंड प्लान, दे सकते है जियो और एयरटेल को टक्कर

सरकारी टेलीकॉम कंपनी बीएसएनएल ने चार नए ब्रॉडबैंड प्लान लॉन्च किये है। जिनकी कीमत क्रमशः 449 रुपये, 799 रुपये, 999 रुपये और 1,499 रुपये है। इन सभी प्लान्स में यूजर को कॉलिंग के साथ-साथ हाई स्पीड डेटा मिलता है। बीएसएनएल के ये सभी प्लान्स जियो और एयरटेल को टक्कर देने में सक्षम है। नए प्लान्स में यूजर को डेटा कॉलिंग बेनिफिट्स के अलावा डिज्नी प्लस हॉटस्टार की सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। चलिए जानते है इन प्लान्स के बारे में:

449 रुपये का प्लान:

इस प्लान में 30Mbps की स्पीड के साथ 3300GB डेटा मिलेगा। समय से पहले डेटा खत्म होने पर यूजर को इंटरनेट की स्पीड 2Mbps तक प्राप्त होगी। साथ ही यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी।

799 रुपये वाला प्लान:

इस प्लान को कंपनी ने ‘फाइबर वैल्यू’ नाम से पेश किया है। जिसमें यूजर को 100Mbps की स्पीड के साथ 3300जीबी डेटा मिलता है। इस प्लान को सिर्फ एक महीने के लिए सब्सक्राइब किया जा सकता है। प्लान के तहत यूजर को अनलिमिटेड लैंडलाइन से कॉलिंग की सुविधा प्राप्त होगी।

999 रुपये वाला प्लान:

कंपनी ने इस प्लान को ‘फाइबर प्रीमियम’ नाम से पेश किया गया है। जिसमें यूजर को 200Mbps की स्पीड के साथ 3.3Tb डेटा और समय से पहले डेटा खत्म होने पर स्पीड 2Mbps पर मिलेगी। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग सुविधा दी जाएगी।

1499 रुपये वाला प्लान:

ये फाइबर अल्ट्रा प्लान है जिसे 1499 रुपये की कीमत में उतारा गया है। इस प्लान में यूजर्स को 300Mbps की स्पीड के साथ 400जीबी डेटा मिलता है। इस के साथ यूजर अनलिमिटेड कॉलिंग बैनिफिट्स भी ले सकते हैं। इसके अलावा ये प्लान यूजर्स को डिज्नी प्लस हॉटस्टार का सब्सक्रिप्शन भी देता है।

यह भी पढ़े: शुभमन गिल की तारीफ में बोले कार्तिक, कहा-वह ऐसे ही बिना दबाब खेलते रहे
यह भी पढ़े: बीते 24 घंटे में भारत में 88,600 नए कोरोना मरीज, 1,124 लोगों की मौत