Breaking News
Home / उत्तर प्रदेश / बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तार फौजी का भाई बोला-साजिश के तहत फंसाया

बुलंदशहर हिंसा: गिरफ्तार फौजी का भाई बोला-साजिश के तहत फंसाया

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर मे भडक़ी हिंसा में इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या के मामले में आरोपी फौजी जीतू के भाई का बयान आया है। जीतू के भाई धर्मेंद्र मलिक ने मीडिया से बात करते हुए उसे निर्दोष बताया है और उसे फंसाने की साजिश का आरोप लगाया है। मलिक ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से उन्हें बचाने की अपील की है।

Loading...

मलिक ने कहा, मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से विनती है कि हमारे मदद करें, मेरे भाई जीतू को षड्यंत्र में फंसाया जा रहा है।

जीतू का भाई धर्मेंद्र मलिक भी एक फौजी है और वो इस वक्त पूणे में तैनात हैं। पूरे मामले पर धर्मेंद्र का कहना है कि इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या में मेरे भाई का कोई हाथ नहीं है इसका मेरे पास पूरा सबूत है। धर्मेंद्र ने कहा कि जिस वक्त इंस्पेक्टर सुबोध कुमार की हत्या हुई थी उस वक्त जीतू घटनास्थल पर नहीं था।

वीडियो में पुलिस जिसे जीतू बता रही है वो जीतू नहीं कोई और है। धर्मेंद्र ने आगे कहा कि मेरी मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी से विनती है कि हमारे मदद करें, मेरे भाई जीतू को षड्यंत्र में फंसाया जा रहा है। घटना के वक्त एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक इंस्पेक्टर की तरफ कुछ उठाता हुआ दिखाई दे रहा है। पुलिस ने वीडियो में दिख रहे शख्स की पहचान जीतू फौजी के रूप में की है। जीतू जम्मू कश्मीर के कारगिल में तैनात था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *