Bunty Aur Babli 2 की हीरोइन शर्वरी वाघ का हैं इस शिवसेना नेता के साथ खास कनेक्शन

Sharvari Wagh

यशराज फिल्म्स की पिक्चर ‘बंटी और बबली 2’ 19 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही हैं। फिल्म से महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर जोशी की नातिन शर्वरी वाघ बड़े पर्दे पर डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्मी दुनिया में शर्वरी वाघ की एंट्री के पीछे कितनी मेहनत छिपी हुई हैं, इसकी कुछ जानकारी सामने आई हैं। कहा जा रहा है कि शर्वरी वाघ मशहूर निर्माता निर्देशक संजय लीला भंसाली की फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम कर चुकी हैं।

जानकारी के मुताबिक शर्वरी के पिता शैलेश वाघ मुंबई के जाने माने बिल्डर हैं और उनकी बहन कस्तूरी और मां नम्रता वाघ दोनों आर्किटेक्ट हैं। शर्वरी के भंसाली की फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर काम करने का खुलासा छोटे परदे के क्विज शो ‘द बिग पिक्चर’ की शूटिंग के दौरान हुआ। जब शो के होस्ट रणवीर सिंह के साथ उन्होंने स्क्रीन शेयर की। इस दौरान खुलासा हुआ कि भंसाली की फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ में बतौर असिस्टेंट शरवरी ने काम किया।

शरवरी बताती है कि 2015 में वह रणवीर की सबसे आइकॉनिक फिल्मों में शुमार ‘बाजीराव मस्तानी’ की सहायक निर्देशक थी। उनका काम सेट पर क्लैप देना था और वहीं उन्हें रणवीर की शानदार परफॉर्मेंस को इतने करीब से देखने का मौका मिला। बता दे यशराज फिल्म्स के मुखिया आदित्य चोपड़ा पिछले तीन साल से शरवरी के मेंटॉर बने हुए हैं और उनके काम से इतने प्रभावित हैं कि उन्हें यशराज फिल्म्स के साथ तीन फिल्मों का करार भी मिल चुका है।

यह भी पढ़े: Rahul Gandhi ने बताया, यदि वह देश के प्रधानमंत्री बने तो सबसे पहले क्या काम करेंगे