7 हजार रुपये की छूट के साथ खरीदें Sony के नए TWS Earbuds, साउंड क्वॉलिटी जबर्दस्त

सोनी ने ग्लोबल मार्केट्स के बाद अब भारत में भी अपने प्रीमियम TWS इयरबड्स Sony LinkBuds को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का कहना है कि ये बड्स यूजर्स को खास ‘Never Off’ वियरिंग एक्सपीरियंस देते हैं। सोनी के इन बड्स की टक्कर ऐपल, सैमसंग और जेबीएल जैसी कंपनियों के प्रीमियम इयरबड्स से है।

सोनी लिंकबड्स की कीमत 19,990 रुपये है। बड्स को 4 से 12 अगस्त तक प्री-बुक किया जा सकता है। इन बड्स को अगर आप प्री-बुक करते हैं, तो आपको ये 19,990 रुपये की बजाय केवल 12,990 रुपये में मिल जाएंगे। वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में आने वाले इन बड्स की सेल 13 अगस्त से शुरू होगी। इन्हें सोनी के रिटेल स्टोर्स के अलावा ऑफलाइन और ऑनलाइट रिटेल स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

सोनी लिंक बड्स यूनीक ओपन रिंग डिजाइन के साथ आते हैं। साइज में ये बेहद छोटे हैं और इनका वजन केवल 4 ग्राम है। कंपनी ने इनके डिजाइन पर काफी काम किया है। ये यूजर के कानों में आसानी फिट हो जाते हैं। ये बड्स 5 अलग-अलग साइज के सपोर्टर के साथ आते हैं। ये इन्हें हर इयरशेप के लिए कंफर्टेबल बनाने का काम करते हैं।

दमदार साउंड क्वॉलिटी के लिए इनमें 12mm के रिंग ड्राइवर दिए गए हैं। इसके साथ ही इन बड्स में सोनी का V1 प्रोसेसर भी लगा है। यह यूजर्स को शानदार और क्रिस्टल क्लियर म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है। बताया जा रहा है कि इन्हें कंपनी ने ऑडियो ट्रांसपेरेंसी के लिए डिजाइन किया है।

अच्छी कॉल क्वॉलिटी के लिए सोनी लिंकबड्स में सटीक वॉइस पिकअप टेक्नोलॉजी का भी इस्तेमाल किया गया है। ये बड्स यूजर्स को 360 रिएल ऑडियो और अडैप्टिव वॉल्यूम कंट्रोल भी ऑफर करते हैं। इनकी खास बात है कि ये उस वक्त ऑटोमैटिकली पॉज हो जाते हैं, जब यूजर किसी से बात कर रहे होते हैं। इस फीचर का नाम स्पीक टू चैट है।

अमेजन एलेक्सा और गूगल असिस्टेंट सपोर्ट वाले इन बड्स की बैटरी भी काफी पावरफुल है। कंपनी का दावा है कि बड्स फुल चार्ज होने पर 5.5 घंटे तक चल जाते हैं। वहीं, चार्जिंग केस के साथ यह प्लेटाइम 12 घंटे तक का हो जाता है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें ब्लूटूथ 5.2 दिया गया है। क्विक कनेक्शन के लिए इनमें फास्ट पेयर टेक्नोलॉजी भी दी गई है।

यह पढ़े: पार्टी में धूम मचा देगा ये छोटा साउंडबार, तेज आवाज और फीचर्स भी कमाल; कीमत ₹1299