Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / CAA: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – कांग्रेस पाकिस्तान के साथ

CAA: पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने कांग्रेस पर साधा निशाना, कहा – कांग्रेस पाकिस्तान के साथ

नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ देश के विभिन्न क्षेत्रों में हुए हिंसक प्रदर्शन पर भाजपा नेत्री और पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती का एक बड़ा बयान सामने आ है। उन्होंने पिछले दिनों देश के अलग अलग शहरों में CAA के विरोध को लेकर हुए हिंसक प्रदर्शन के लिए कांग्रेस पार्टी को ज़िम्मेदार ठहराया है। उमा भारती का कहना है कि कांग्रेस पार्टी ने पाकिस्तान के साथ मिलकर षड्यंत्र के तहत दंगे करवाया है।

गौरतलब है कि कांग्रेस के नेता मणिशंकर अय्यर अभी हाल ही में पाकिस्तान गए थे। उन्होंने CAA और NRC के मुद्दे पर पाकिस्तान में कहा कि भारत में प्रधानमंत्री मोदी और गृहमंत्री शाह के बीच NRC को लेकर एक मत नहीं है। मणिशंकर अय्यर यहीं नहीं रुके, भारत आने के बाद दिल्ली में एक कार्यक्रम में प्रधानमंत्री के लिए बेहद आपत्तिजनक बातें कहीं।

Loading...

इसके बाद मणिशंकर अय्यर की काफी आलोचना हो रही है।भाजपा नेत्री उमा भारती ने कहा कि कांग्रेस और पाकिस्तान ने मिलकर साजिश के तहत भारत में दंगे करवाए।साथ ही उन्होंने कांग्रेस पार्टी पर आरोप लगाया कि कांग्रेस देश में फिर से 1947 की तरह ही परिस्थितियों को पैदा करने की पूरी कोशिश कर रहा है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *