पूर्व सांसद समेत सैकड़ों शिक्षकों पर लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने को लेकर केस दर्ज

मंगलवार को करगिल चौक से लेकर चिल्ड्रेन पार्क के रास्ते सैकड़ों की संख्या में वित्तरहित शिक्षकों ने अपनी विभिन्न माँगो को लेकर प्रदर्शन किया। इधर प्रदर्शन की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने प्रदर्शनकारी शिक्षकों को आगे बढ़ने से रोक दिया। थानेदार सुनील सिंह के मुताबिक लॉकडाउन के नियमों को तोड़ने को लेकर सौ से डेढ़ सौ वित्तरहित शिक्षकों और पूर्व सांसद पर केस दर्ज किया गया है

गौरतलब हो कि मंगलवार को सैकड़ों की संख्या में वित्तरहित शिक्षक प्रदर्शन करते हुए आगे बढ़ रहे थे। इसी दौरान पूर्व सांसद पप्पू यादव उनके बीच पहूँचे और शिक्षकों की मांगों का समर्थन किया। इस प्रदर्शन मे वित्तरहित शिक्षकों के साथ शामिल होने को लेकर पूर्व सांसद पप्पू यादव पर पटना के गांधी मैदान थाने में एफ़आईआर दर्ज किया गया है।

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने एफ़आईआर दर्ज होने पर कहा कि वे बस कुछ देर के लिये वित्तरहित शिक्षकों के पास गये थे। वहां उन्होंने प्रदर्शन कर रहे शिक्षकों से अपनी अपनी बात रखी। उनके वहाँ पहुँचने के दो घंटा पहले से ही शिक्षक प्रदर्शन कर रहे थे। उन्होने खुद ही शिक्षकों को प्रदर्शन खत्म कर वापस जाने को कहा ताकि भीड़ न लगे। पप्पू यादव ने कहा कि केस दर्ज हो जाने के कारण वे लोगों की आवाज को दबने नहीं देंगे। अपनी आवाज को मजबूती के साथ रखेंगे। उन्होंने बताया कि बुधवार को भी राजधानी में होने वाले प्रदर्शन में वे जरूर वित्तरहित शिक्षकों का भी समर्थन करेंगे।

Loading...