केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या का मामला: CM पी. विजयन बोले – हत्यारों को मिलेगी कड़ी सजा

केरल में गर्भवती हथिनी की हत्या का मामला गरमा गया है। निर्ममता पूर्वक की गई हत्या को लेकर लोगों के बीच गुस्सा व्याप्त है। पूरे मामले पर राज्य के मुख्यमंत्री पी. विजयन ने गुरुवार को ट्वीट के जरिये अपराधियों को सजा दिलवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच जारी है और तीन लोग संदेह के घेरे में है। पुलिस और वन विभाग संयुक्त रूप से पूरे घटनाक्रम की जांच कर रहे है। दोनों विभागों के अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया।

पी. विजयन ने कहा कि उनकी सरकार हत्यारों को सजा दिलवाने के लिए हरसंभव प्रयास करेगी। सीएम विजयन ने नाराज लोगों को आश्वाशन देते हुए कहा कि उनकी चिंता व्यर्थ नहीं जायेगी और इंसाफ की जीत होगी। पूरे मामले पर वन विभाग ने कहा है कि जांच में महत्वपूर्ण कामयाबी हासिल हुई है। जांच में जुटी टीम ने कई संदिग्धों से पूछताछ की है। बता दे साइलेंट वैली जंगल में हथिनी ने पटाखा भरा हुआ अन्नानास खा लिया था, जिससे उसकी मौत हो गई थी।

वन विभाग ने कहा है कि दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने के लिए वह कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगा। विभाग ने पूरे घटनाक्रम में अज्ञात लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं और उनकी पहचान की जा रही है। केंद्रीय पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावडेकर भी दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वाशन दे चुके है। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि पटाखा खिलाकर जान लेना, भारतीय संस्कृति नहीं है। पूरे मामले की गहनता के साथ जांच की जायेगी।

यह भी पढ़े: नताशा से पहली मुलाकात में हैट और चेन पहने हुए थे हार्दिक पंड्या, फिर ऐसे हुई डेटिंग की शुरुआत
यह भी पढ़े: संकट के समय में मास्क और हैंड सैनिटाइजर की कालाबाजारी, देशभर में 4000 मामले दर्ज