विराट कोहली और सुनील छेत्री के लाइव सेशन में जाकर चहल ने किया कमेंट, फिर हुआ कुछ ऐसा

कोरोना की वजह से दुनियाभर के तमाम छोटे-बड़े स्पोर्ट्स इवेंट स्थगित हो चुके है। ऐसे में सभी खिलाड़ी सोशल मीडिया पर अपना समय व्यतीत कर रहे है। लॉकडाउन के दौरान खिलाड़ियों के इंस्टाग्राम लाइव सेशन काफी पॉपुलर हो रहे है। इसी बीच भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली और फुटबॉलर सुनील छेत्री ने इंस्टाग्राम लाइव चैट किया। जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार युवा स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कमेंट किया, जिसे लेकर विराट ने उन्हें ट्रोल कर दिया है।

दरअसल विराट और छेत्री के इस सेशन में युजवेंद्र चहल ने उन्हें कमेंट कर परेशान करने का प्रयास किया। जिसके बाद विराट ने लाइव वीडियो में उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया। विराट ने छेत्री से कहा ‘यह नहीं मानेगा। अबे भाई मान जा भाई। तुझे हर जगह घुसना है। कोई बात कर रहा है और बीच में इसका कमेंट मिलता है।’ यही नहीं विराट आगे बोले कि इसका काम हो गया है। लगता है इसकी तारें-वारें हिल गई हैं।’

बता दे चहल अक्सर दूसरों के इंस्टाग्राम लाइव चैट सेशन में जाकर कमेंट कर उन्हें परेशान करते है। जिस वजह से वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल किये जा चुके है लेकिन वह मानते नहीं है। हाल ही में विराट ने चहल को सबसे बड़ा जोकर भी कहा था। उन्होंने कहा था कि चहल उनके लिए सबसे बड़े जोकर है। गौरतलब है कि चहल पहले भी विराट पीटरसन, रोहित-बुमराह, रोहित-रैना और कई दूसरे खिलाड़ियों के लाइव सेशन में जाकर कमेंट कर चुके है।

यह भी पढ़े: अफरीदी ने टॉम क्रूज और आमिर खान को लेकर दिया बड़ा बयान, सोशल मीडिया पर हुए ट्रोल
यह भी पढ़े: मुंबई से कार में अपने गांव पहुंचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, 14 दिनों के लिए हुए क्वारंटाइन

Loading...