IPL 2020: UAE में चहल की मंगेतर धनश्री ने मचाया धमाल, वायरल हुआ डांस वीडियो

संयुक्त अरब अमीरात में खेले जा रहे आईपीएल के 13वें सीजन में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के स्पिनर युजवेंद्र चहल काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं। एक तरफ उनका टीम के लिए प्रदर्शन और दूसरा उनकी मंगेतर धनश्री, जोकि इन दिनों यूएई में ही हैं। धनश्री ना सिर्फ स्टेडियम में अपने होने वाले पति को सपोर्ट कर रही है बल्कि वे पूरी आरसीबी टीम का हौंसला बढ़ाती हुई भी नजर आ रही हैं। इसी बीच धनश्री ने सोशल मीडिया पर अपने डांस का वीडियो शेयर किया हैं।

धनश्री का डांस वीडियो यूजर्स को काफी पसंद आ रहा हैं। उन्होंने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपलोड किया हैं, जिसने धमाल मचा दिया हैं। पेशे से कोरियोग्राफर धनश्री के इंस्टाग्राम पर 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोवर्स हैं। उन्होंने अपने डांस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा ‘यह मेरा बुर्ज खलीफा डांस चैलेंज है। आपका कहां है?’ उन्होंने अपने फैन्स से भी इस गाने पर वीडियो बनाकर इस चैलेंज में हिस्सा लेने की अपील की हैं।

बता दे धनश्री और युजवेंद्र चहल ने थोड़े समय पहले ही सगाई की थी और दोनों ही सोशल मीडिया पर फनी वीडियो अपलोड करते रहते हैं। अभी कुछ दिनों पहले दोनों ने एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की थी। बात करे चहल की तो मौजूदा आईपीएल में वे अब तक 10 मैचों में कुल 15 विकेट चटका चुके हैं।

यह भी पढ़े: BJP के फ्री वैक्सीन चुनावी वादे पर भड़के संजय राउत, कहा-वैक्सीन के नाम पर बांट रहे हैं
यह भी पढ़े: बिहार विधानसभा चुनाव: PM मोदी की एंट्री, भोजपुरी में बोले-भारत के दिल बा बिहार