मंगेतर धनश्री के 24वें जन्मदिन पर चहल ने लिखी दिल की बात, फैंस कर रहे तारीफ

टीम इंडिया के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री आज अपना 24वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। इस अवसर पर चहल ने उनके लिए एक खास पोस्ट शेयर की है, जिसमें वो अपने दिल की बात फैंस के साथ शेयर कर रहे है। 27 सितम्बर 1996 को यूएई में जन्मीं धनश्री जल्द ही चहल के साथ शादी करने वाली है। फिलहाल चहल यूएई में हो रहे इंडियन प्रीमियर लीग मने व्यस्त है। वे विराट कोहली की अगुवाई में रॉयल चैलेंजर्स टीम का हिस्सा हैं।

चहल ने इंस्टाग्राम पर लिखा है ”हैप्पी बर्थडे लव…भगवान करे तुम्हारे लिए यह खास दिन प्यार और खुशियों से भरा रहे। इसको खूब इंजॉय करो…मैं हमेशा कहता हूं कि जिससे तुम खुश होती हो वही चीज मुझे भी खुशी देती है। आई लव यू… ‘साथ ही चहल ने केक और लव इमोजी भी शेयर किया है।

चहल और धनश्री की सगाई 8 अगस्त को हुई थी। दोनों ने सगाई की घोषणा कर सभी फैंस को चौंका दिया था। चहल ने इंस्टाग्राम पर रोका सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थी। इसी तरह धनश्री ने भी अपने सोशल मीडिया पर इस फंक्शन की फोटो शेयर कर अपने फैन्स को बताकर इस बात की सूचना दी थी।

धनश्री ने मेडिकल की पढ़ाई की है, लेकिन पेशे से वह एक यूट्यूबर हैं अपने चैनल पर बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं। साथ ही डांस से जुड़ी वर्कशॉप भी आयोजित करती रहती हैं। धनश्री के यूट्यूब फॉलोअर्स भी काफी संख्या में है। वह अपनी खुद की डांस कंपनी भी चलाती है।

यह भी पढ़े: मन की बात में बोले PM नरेंद्र मोदी, हम पंचतंत्र की परंपरा वाले देश के वासी
यह भी पढ़े: BSNL ने लॉन्च किये चार नए ब्रॉडबैंड प्लान, दे सकते है जियो और एयरटेल को टक्कर