रिलीज हुआ “थलाइवी” का फर्स्ट सॉन्ग ‘चली-चली’

कंगना रनौत अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘थलाइवी’ को लेकर खूब सुर्खियों में है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर में उनके एक्टिंग की जमकर तारीफ की जा रहीं हैं। और अब उनकी इस फिल्म का पहला गाना ‘चली चली’ भी रिलीज हो गया है। गाने में कंगना अपनी अदाओं का जलवा दिखाती नजर आ रहीं हैं।

‘चली-चली’ गाने की एक झलक को कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर जारी करते हुए बताया कि गाना आज रिलीज हो गया है। इस गाने को बड़े ही खूबसूरत अंदाज में फिल्माया गया है जिसमें ना सिर्फ कंगना ग्लैमरस लुक में दिखाई दे रही हैं बल्कि जयललिता के यंग ऐज की याद भी दिला रहीं है। इस गाने में कई जगहों पर कंगना हूबहू जयललिता की तरह लग रही हैं।

‘चली-चली’ गाने में कंगना की एक्टिंग, डांस और उनके लुक्स को देखकर हर कोई उनकी तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहा हैं। सॉन्ग के व्यूज लगातार तेजी से बढ़ते ही जा रहे हैं। ‘चली चली’ सॉन्ग को सांधवी प्रकाश ने गाया है। इसका म्यूजिक जी वी प्रकाश कुमार और लिरिक्स इरशाद कामिल ने लिखे हैं।

खास बात ये हैं की इस गाने को तीन भाषाओं यानि की हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज किया गया है। यह गाना जयललिता की साल 1965 में आई उनकी पहली फिल्म ’वेणीरा अड़ाई’ की याद दिलाता है।

फिल्म में कंगना के अलावा अरविंद स्वामी, राज अर्जुन, मधुबाला, भाग्यश्री और प्रकाश राज भी मुख्य किरदारों में है। हम आपको बता दे कि कंगना रनौत ने अपनी इस फिल्म के बहुत कड़ी मेहनत की है, उन्होंने बताया था कि इस फिल्म के लिए उन्होंने अपना 20 किलो वजन बढ़ाया था।

कंगना रनौत की इस फिल्म का डायरेक्शन ए एल विजय ने किया है। जबकि विष्णु और शैलेश आर. सिंह इसे प्रोड्यूस कर रहे है। थलाइवी 23 अप्रैल 2021 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

चेक आउट द सॉन्ग:

यह भी पढ़ें:

श्रीनाथ मंदिर दर्शन के लिए उदयपुर पहुंची कंगना रनौत