भावनगर होकर चलने वाली 10 ट्रेनों के कोच संरचना में परिवर्तन

भावनगर, (एजेंसी/वार्ता):यात्रियों की मांग एवं उनकी सुविधा के मद्देनजर पश्चिम रेलवे ने गुजरात के भावनगर मंडल की पांच जोड़ी ट्रेनों के कोच संरचना में परिवर्तन करने का निर्णय लिया है।


वरिष्ठ डीसीएम माशूक अहमद के अनुसार इन ट्रेनों में ट्रेन नंबर 19319/19320 वेरावल-इंदौर-वेरावल एक्सप्रेस में एक अतिरिक्त थ्री एसी कोच लगाया जाएगा। साथ ही एक जनरल कोच की जगह एक अतिरिक्त स्लीपर कोच लगाया जाएगा। यह परिवर्तन इंदौर से सात फरवरी से तथा वेरावल से आठ फरवरी से लागू होगा।


ट्रेन नंबर 20966/20965 भावनगर-साबरमती-भावनगर सुपरफास्ट इंटरसिटी एक्सप्रेस में एक थ्री एसी कोच की जगह एक एसी चेयरकार लगाया जाएगा। यह परिवर्तन भावनगर एवं साबरमती दोनों स्टेशनों से तीन फरवरी को लागू होगा। ट्रेन नंबर 22990/22989 महुवा-बान्द्रा में एक जनरल कोच की जगह एक फर्स्ट कम सेकन्ड एसी कोच लगाया जाएगा। यह परिवर्तन बान्द्रा टर्मिनस से 10 मार्च से तथा महुवा से 11 मार्च से लागू होगा।


ट्रेन नंबर 22994/22993 महुवा-बान्द्रा में एक जनरल कोच की जगह एक फर्स्ट एवं सेकंड एसी कोच लगाया जाएगा। यह परिवर्तन बान्द्रा टर्मिनस से आठ मार्च से तथा महुवा से नौ मार्च से लागू होगा। ट्रेन नंबर 22936/22935 पालिताणा-बान्द्रा में एक जनरल कोच की जगह एक फर्स्ट कम सेकन्ड एसी कोच लगाया जाएगा। यह परिवर्तन बान्द्रा टर्मिनस से सात मार्च से तथा पालिताणा से आठ मार्च से लागू होगा।

यात्री इन ट्रेनों के परिचालन समय, ठहराव और संरचना से सम्बंधित विस्तृत जानकारी के लिए डब्ल्यूडब्ल्यूडब्ल्यू.इएनक्यूयूआईआरवाय.आईएनडीआईएएनआरएआईएल.जीओवी.आईएन वेबसाइट पर जाकर भी अवलोकन कर सकते हैं।

-(एजेंसी/वार्ता)

यह भी पढ़ें:-Airplane Mode क्या है? क्यों करते है इसका उपयोग? आप भी जानिए