Breaking News
Home / ज़रा हटके / दो लड़कियों के बीच हुई ऐसी लड़ाई, कि बीच सड़क चले लातघूसे, वीडियो हुआ वायरल

दो लड़कियों के बीच हुई ऐसी लड़ाई, कि बीच सड़क चले लातघूसे, वीडियो हुआ वायरल

आमतौर पर महिलाएं या लड़कियां आपस में मुंह से ही लड़ती हैं लेकिन जब हाथापाई पर उतरती हैं तो पूछिए मत. फिर तो लड़ाई धूल चटाई तक पहुंच जाती है. वह एक-दूसरे को लुटालुटाकर पीटती हैं. कुछ ऐसी ही कैलीफोर्निया के एक स्कूल में चीयरलीडर और एक लड़की के बीच हाथापाई का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तहलका मचा रहा है.इस वीडियो में चीयरलीडर ने एक लड़की के ऊपर बैठकर उसे इतना पीटा वह बुरी तरह से घायल हो गई. जिसका मजा लड़कों ने खूब लिया. अब तक इस वीडियो को 80 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. 1 लाख से ज्यादा रि-ट्वीट्स और 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं.

हाथापाई का वीडियो

दरअसल यह वीडियो क्लेटन वैली कार्टर हाई स्कूल में सवाहनाह स्पार्ग नामक चीयरलीडर को एक लड़की ने लड़ाई के लिए चैलेंज किया. उस वक्त आस-पास लोग बैठे हुए थे. 92 सेकंड के इस वीडियो के मुताबिक, चीयरलीडर को लड़की कह रही है- ‘क्या तुम मुझसे लड़ना चाहती हो?’ जिसके बाद चीयरलीडर कहती है- ‘नहीं, यहां कोई नहीं लड़ना चाहता. तुम लोग हमसे लड़ना चाहती हो. हमने तुमसे कुछ नहीं कहा.’ उसी वक्त लड़की उसके चेहरे पर उंगली रख देती है और कहती है- ‘अब बताओ तुम क्या करोगी. क्या तुम अब भी नहीं लड़ोगी?’ जिसके बाद चीयरलीडर कहती है- ‘मुझे टच मत करो.’ जिसके बाद लड़की जोर से थप्पड़ जड़ देती है.

जिसके बाद चीयरलीडर उठती है और लड़की को पीटना शुरू कर देती है. चीयरलीडर यहां तक नहीं रुकी. उसके हाथ में फोन था उससे चीयरलीडर ने वार किया और लड़की को गिरा-गिराकर पीटा. इस वीडियो को चीयरलीडर की बहन ने शेयर किया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *