फिल्म “छिछोरे” को मिला बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवार्ड

67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों का अनाउंसमेंट सोमवार को किया गया, और इसमें बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवार्ड ‘छिछोरे’ फिल्म को दिया गया है। “छिछोरे” साल 2019 में रिलीज़ हुई थी और इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, श्रद्धा कपूर, वरुण शर्मा, ताहिर राज भसीन, प्रतीक बब्बर, तुषार पांडे जैसे कलाकार थे।

इस फिल्म का डायरेक्शन नितेश तिवारी ने किया था। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी सुशांत सिंह राजपूत की इस फिल्म को बेस्ट हिंदी फिल्म के नेशनल अवार्ड से नवाजा गया है। सुशांत की इस फिल्म को नेशनल अवार्ड से नवाजे जाने पर उनके फैंस काफी खुश है और एक बार फिर उन्हें यादकर भावुक हो रहें हैं।

बेस्ट हिंदी फिल्म का नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद ‘छिछोरे’ में सुशांत की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा चुकी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और दोस्त का किरदार निभा चुके एक्टर ताहिर राज भसीन और वरुण शर्मा ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। वहीं डायरेक्टर नितेश तिवारी ने इस अवॉर्ड को सुशांत को डेडिकेट किया है।

एक्ट्रेस श्रद्धा ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “इस खूबसूरत फिल्म का हिस्सा बनाने के लिए नितेश तिवारी और साजिद नाडियाडवाला आपका शुक्रिया। हम तुम्हें याद करते हैं सुशांत सिंह राजपूत।”

एक्टर ताहिर राज भसीन ने अपने इंस्टा स्टोरी पर फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “नितेश तिवारी, साजिद नाडियाडवाला और पूरी कास्ट और क्रू को बहुत-बहुत बधाई। यह पल हैं सुशांत सिंह राजपूत को याद करने का और उनका आभार जताने का, क्योंकि उनके बिना ये कहानी कभी नहीं बताई जा सकती थी।”

वहीं एक्टर वरुण शर्मा ने सुशांत को याद करते हुए लिखा, “एक फिल्म जो हम सबके लिए बहुत ही स्पेशल है, और हम सबके दिल के बहुत करीब है। ये तुम्हारे लिए कम्मो। #SSR”

फिल्म को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किए जाने पर जहां फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है, वहीं कहीं ना कहीं सबको सुशांत की कमी भी खल रहीं हैं।

यह भी पढ़ें:

“मणिकर्णिका” और “पंगा” के लिए कंगना रनौत ने जीता बेस्ट एक्ट्रेस का नेशनल अवार्ड