Breaking News
Home / ज़रा हटके / ऑनलाइन ऑर्डर करके महिला ने मंगाई अपनी फेवरेट डिश, खोला तो निकला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

ऑनलाइन ऑर्डर करके महिला ने मंगाई अपनी फेवरेट डिश, खोला तो निकला कुछ ऐसा कि उड़ गए होश

आजकल ऑनलाइन खाना घर बैठे मंगाना जितना आसान हो गया है उतना ही आसान डिलीवर्ड खाने में छिपकली, कॉकरोच या बैंडेज का मिलना भी अब आम हो चुका है. भारत के अलावा दूसरे देशों में भी ऑनलाइन खाने में कमियां निकलती रहती हैं जिसका जिक्र अक्सर लोग सोशल मीडिया पर जरूर करते हैं. ठीक ऐसी ही एक घटना का जिक्र चीन की एक महिला ने किया है. जिसने एक रेस्टोरेंट से अपने फेवरेट डक डिश ऑर्डर की थी. उसके बाद खाना डिलीवर हुआ तो उसमें 1-2 नहीं बल्कि 40 मरे हुए कॉकरोच निकले. जिसकी फोटो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

Loading...

डक डिश में निकले मरे हुए 40 कॉकरोच

दरअसल मामला चीन के शैन्तोऊ शहर का है. जहां पर एक महिला अपने दोस्तों के साथ ऑनलाइन डक डिश खाने के लिए तैयार बैठी थी. तभी उसे खाना डिलीवर हुआ. पैकेट खोलते ही अपनी डक डिश में मरे हुए कॉकरोच देखकर महिला को होश उड़ गए. महिला के एक दोस्त ने सबसे पहले खाने से एक कॉकरोच निकाला फिर उसने डिश में कई कॉकरोच पड़े दिखाई दिए. फिर महिला ने इस डिश में से एक-एक करके इन 40 कॉकरोच को बाहर निकाल कर दो अलग-अलग टिश्यू पेपर पर रखा है जिनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

देखिये वीडियो

इस घटना के बाद महिला ने रेस्टोरेंट की शिकायत की. साथ ही अपने पूरे पैसे वापल भी लिए और पुलिस को पूरे मामले की जानकारी भी दी. पुलिस अब स्थानीय फूड एंड ड्रग एडमिनिस्ट्रेशन के साथ मिलकर मामले की जांच कर रही है. रेस्त्रां ने घटना को लेकर माफी मांगी है. स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, रेस्त्रां को15 दिन के लिए बिजनेस सस्पेंड करने का फैसला किया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *