चिराग का नीतीश पर हमला, कहा-शराब तस्करी के बारे में पता हैं तो रोकते क्यों नहीं

बिहार विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए हो रहे चुनाव प्रचार के दौरान लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने पटना में संवाददाता सम्मेलन किया। इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर शराबबंदी को लेकर तीखा प्रहार किया। उन्होंने पूछा कि नीतीश के आगे भाजपा नेता नतमस्तक क्यों हैं? चिराग ने कहा कुछ लोग शराबबंदी की बात करते हैं लेकिन फिर भी बिहार में हर जगह शराब आसानी से उपलब्ध है।

लोजपा अध्यक्ष ने कहा, सीएम नीतीश कुमार का कहना है कि शराब की तस्करी हो रही है। लेकिन जब वह इन गतिविधियों के बारे में जानते हैं, तो वह इन्हें रोकने के लिए काम क्यों नहीं कर रहे हैं। जब उनसे इसके बारे में पूछा जाता है तो वह रक्षात्मक क्यों हो जाते हैं।

चिराग ने ‘सात निश्चय’ घोटाला को बिहार के इतिहास का सबसे बड़ा घोटाला करार दिया। उन्होंने कहा चिंता तब और बढ़ जाती है जब सात निश्चय पार्ट-2 लाने की बात की जाती है। लेकिन पहले ये तो बताइए कि सात निश्चय पार्ट-1 में जो वादें किए गए क्या आपने उन्हें पूरा किया?

चिराग ने कहा, भाजपा के नेता मुख्यमंत्री जी को लेकर इतने नतमस्तक क्यों हो रहे हैं? उन्होंने कहा, इसमें कहीं कोई शंका नहीं होनी चाहिए कि अपनी राजनीतिक महत्वाकांक्षाओं के लिए 10 नवंबर के बाद पुन: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राजद के साथ हाथ मिला सकते हैं।

यह भी पढ़े: बिहार चुनाव: PM मोदी ने छठ तक गरीबों को मुफ्त में राशन देने का किया वादा
यह भी पढ़े: राजद और कांग्रेस ने राम मंदिर निर्माण में बाधाएं पैदा की: बीजेपी अध्यक्ष