चिराग का CM पर हमला, कहा- सरकार में आये तो नीतीश कुमार को भेजेंगे जेल

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा है कि यदि उनकी पार्टी की सरकार बनती है तो मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सलाखों के पीछे होंगे। रविवार को बक्सर के डुमरांव में अपने प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने के दौरान चिराग ने यह बात कही। इस दौरान उन्होंने नीतीश पर कई सवाल दागे।

चिराग ने कहा, ‘जो मुख्यमंत्री भ्रष्टाचारी हो, जो मुख्यमंत्री युवा विरोधी हो, जो मुख्यमंत्री बिहार को बर्बाद कर दे, जो मुख्यमंत्री युवाओं को पलायन के लिए मजबूर करे। क्या ऐसे मुख्यमंत्री को मुख्यमंत्री बने रहना चाहिए क्या? उसको बदलना चाहिए कि नहीं बदलना चाहिए।’

लोजपा अध्यक्ष ने आगे कहा कि जिन लोगों ने सात निश्चय में भ्रष्टाचार किया, उनका क्या करना चाहिए? जेल भेज देना चाहिए। आज चिराग पासवान आप लोगों से वादा कर के जाता है कि सात चिश्चय में जो घोटाला हुआ है, जितना भ्रष्टाचार हुआ है। चाहे वह किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्यमंत्री ने स्वयं किया हो। लोजपा की सरकार बनती है तो सबकी जांच होगी और आरोपियों को जेल भेजा जाएगा। चिराग ने कहा इसका जिक्र पार्टी घोषणा पत्र में भी किया गया है।

लोजपा अध्यक्ष ने बिहार में शराबबंदी को फेल करार दिया। उन्होंने कहा हर जगह नकली और अवैध शराब बेची जा रही है। चिराग ने भाजपा समर्थकों से अपील करते हुए कहा कि वे नीतीश मुक्त सरकार के लिए वोट दें और बिहार फर्स्ट-बिहारी फर्स्ट को लागू करने के लिए लोजपा के प्रत्याशियों को जिताये।

यह भी पढ़े: चीन बोला- अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मजबूत हो रहा भारत, घट रही हैं अमेरिका की ताकत
यह भी पढ़े: 15 नवंबर को गंगोत्री और 19 को बद्रीनाथ धाम के कपाट शीतकाल के लिए होंगे बंद