चिरंजीवी ने उतारी रजनीकांत की नकल, हंसते-हंसते लोटपोट हो गए फैन्स

ऐक्टर चिरंजीवी हाल ही में रिऐलिटी सिंगिंग शो तेलुगु इंडियन आइडल में पहुंचे थे। फिनाले एपीसोड में वह गेस्ट के तौर पर मौजूद थे और खूब मस्ती की। उन्होंने दर्शकों की डिमांड पर अपने फ्रेंड और तमिल सुपरस्टार रजनीकांत की चाल की कॉपी की, जिसे देखकर लोगों को बहुत मजा आया। उनकी यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है और फैन्स उनके स्वैग की तारीफ कर रहे हैं। फिनाले एपीसोड में ऐक्टर राना दग्गुबाती और ऐक्ट्रेस साई पल्लवी भी अपनी फिल्म प्रमोट करने के लिए पहुंचे थे।

रजनीकांत स्टाइल में दिखाया स्वैग

रजनीकांत को स्टाइल का बाप माना जाता है। इंडियन आइडल के सेट पर जब चिरंजीवी ने उनके स्टाइल को कॉपी किया तो फैन्स हंसते-हंसते लोटपोट हो गए। कंटेस्टेंट्स ने चिरंजीवी से पूछा कि क्या वह रजनीकांत के सिग्नेचर वॉक को कॉपी कर सकते हैं, इस पर चिरंजीवी तुरंत तैयार हो गए। क्लिप में वह रजनीकांत के बाल संवारने और चश्मा पहनने के स्टाइल को भी कॉपी करते दिख रहे हैं।

फैन बोले फिल्म बननी चाहिए

यह क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल है। एक फैन ने कमेंट किया है कि रजनीकांत की बायोपिक में चिरंजीवी को ले लेना चाहिए या फिर कम से कम एक फिल्म बननी चाहिए जिसमें उन्हें रजनीकांत का फैन बनाया जाए। इंडियन आइडल के इसी एपीसोड में चिरंजीवी ने मजेदार खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि उनके बेटे राम चरण और राना दग्गुबाती बचपन में खिड़की की ग्रिल निकालकर भाग जाते थे।

फ्लॉप हो गई फिल्म

वर्क फ्रंट पर बात करें तो चिरंजीवी की रीसेंट फिल्म आचार्य नहीं चल पाई। फिल्म में उनके बेटे राम चरण भी थे। लोगों को मूवी से काफी उम्मीदें थीं लेकिन फ्लॉप हो गई।

यह भी पढ़े.क्या अंडा करता है इम्युनिटी मजबूत? जानिये सही खुराक और डाइट में शामिल करने का तरीका