चित्रांगदा सिंह बनी मेंसXP मैगज़ीन की फरवरी इशू की कवर गर्ल

चित्रांगदा सिंह ऐसी एक्ट्रेस है जो फिल्मों में बहुत कम नजर आती है लेकिन उन्होंने आज तक जितने भी रोल किये है , उनकी वजह से उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग जगह बनायीं है। उनके फैंस उन्हें इंटेंस अवतार में देखना पसंद करते है और उनके सिज़्ज़्लिंग अवतार के लोग दीवाने है। वह मेंसXP मैगज़ीन के फरवरी इशू की कवर गर्ल बनती आयी नजर।

कवर पेज को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “थैंक्स @मेंसXP ऑफिशल मुझे इस महीने अपनी कवर गर्ल बनाने के लिए। पूरी टीम का धन्यवाद जिन्होंने इस शूट को इतना फन बनाया और बहुत अच्छे शॉट्स लिए। ”

इस कवर पेज पर उन्हें नेशनल क्रश के नाम से टैग किया गया है और हम इस बात से पूरी तरह से सहमत है। चित्रांगदा जब भी नजर आती है वह अपने फैंस को चौका देती है। इस कवर पेज पर भी वह काफी हॉट नजर आ रही है और हमे पूरा यकीन है की यह उनके फैंस के लिए काफी अच्छा सरप्राइज होगा।

उन्होंने साल 2005 में फिल्म ‘हज़ारों ख्वाइशें ऐसी’ से अपने करियर की शुरुवात की और पहली ही फिल्म से उन्होंने लोगों के दिलों में घर कर लिया था। तब से उनके फैंस उनकी हर फिल्म का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

उन्हें आखरी बार साल 2018 की फिल्म ‘बाजार’ में देखा गया था। उसके बाद पिछले साल नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘घूमकेतु’ में उन्होंने कैमियो किया था। अब वह जल्दी ही अभिषेक बच्चन की फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म एक क्राइम थ्रिलर है जिसे दिया अन्नपूर्णा घोष ने डायरेक्ट किया है। फिल्म साल 2012 में आयी सुपरहिट फिल्म कहानी का स्पिन ऑफ है।

यह भी पढ़ें:

अनूप जलोटा स्टारर सत्य साईं बाबा 2 के बारे में क्या बोली एकता जैन?