शादी के बंधन में बंधे कोरियोग्राफर पुनीत जे पाठक, देखें तस्वीरें और वीडियोज

कोरियोग्राफर और अभिनेता पुनीत जे पाठक ने मंगेतर निधि मूनी सिंह के साथ शनिवार, 11 दिसंबर को सात फेरे लिए। दोनों की शादी की तस्वीरें और कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किये जाए रहे है, जिन्हें हमारे पाठकों के लिए हमने भी इस लेख के साथ जोड़ा हैं। यह शादी करीबी दोस्तों और परिवार के बीच एक रेसॉर्ट में पूरी हुई, जहां मेहंदी सेरेमनी, मैरिज और ब्रंच रिसेप्शन का आयोजन हुआ। सोशल मीडिया पर यूजर्स कपल को बधाई दे रहे हैं।

शादी में पुनीत और निधि पिंक आउटफिट में बेहद खूबसूरत लग रहे थे। निधि ने ब्लश पिंक लहंगा पहना तो पुनीत ने लाइट पिंक शेरवानी पहनी। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों और वीडियो में दोनों की काफी अछि बॉन्डिंग नजर आ रही हैं। शादी में कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने भी शिरकत की। साथ ही अन्य कई बड़े सितारें इस शादी में पहुंचे। इससे पहले पुनीत ने खुद अपनी शादी की तारीख का जिक्र किया था।

उन्होंने लिखा, ”एक डेट जो हमारे साथ हमेशा रहेगी। एक तारीख जो हमें हमेशा के लिए बदल देगी। 11/12/2020 को एक नया चैप्टर शुरू होने जा रहा है। तुम्हारी, मेरी और हमारी कहानियों का एक खूबसूरत चैप्टर।” निधि ने ऐसी ही तस्वीर शेयर कर लिखा, ”11.12.2020 सात जन्मों की ये पहली डेट है, पुनीत।”

यह भी पढ़े: सीरम के अदार पूनावाला ने जगाई उम्मीद, कहा-अगले माह शुरू होगा टीकाकरण
यह भी पढ़े: बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर का विवादित बयान, कहा-ममता बनर्जी पागल हो चुकी हैं