क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से की गुजारिश, कहा-चार्टर्ड फ्लाइट का करें इंतजाम

भारत में बढ़ते कोरोना संकट का असर इंडियन प्रीमियर लीग 2021 पर भी दिखने लगा हैं। मुंबई इंडियंस के सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया से गुजारिश की है कि आईपीएल खत्म होने के बाद ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटरों के लिए चार्टर्ड फ्लाइट का इंतजाम करवाया जाए। इससे पहले ही ऑस्ट्रेलिया के अन्य क्रिकेटर एंड्रयू टाइ, एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन बढते कोरोना संकट को देखते हुए पहले ही इस लीग से नाम वापस ले चुके हैं।

वहीं, दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया ने भारत के आने वाली फ्लाइट्स पर रोक लगा दी है, ऐसे में माना जा रहा है कि और भी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी आईपीएल 2021 टूर्नामेंट से अपना नाम वापस ले सकते हैं। एंड्रयू टाइ, एडम जाम्पा और केन रिचर्ड्सन के अलावा क्रिस लिन, स्टीव स्मिथ, डेविड वॉर्नर, नाथन कूल्टर नाइल, झाय रिचर्ड्सन, मार्कस स्टॉयनिस जैसे ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स अभी भी आईपीएल 2021 में खेल रहे हैं। लेकिन कुछ और खिलाडी नाम वापस ले सकते हैं।

क्रिस लिन ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा ‘मैंने वापस मैसेज भेजा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया हर आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट का 10 फीसदी हिस्सा लेता है और क्या ऐसी कोई संभावना है कि आईपीएल खत्म होने पर इस साल यह धनराशि खास विमान पर खर्च की जाए।’ लिन ने कहा हम कड़े बायो सिक्योर एन्वॉयरमेंट में रह रहे हैं और अगले सप्ताह हमारा वैक्सीनेशन भी होगा, इसलिए उम्मीद है कि सरकार हमें चार्टर्ड प्लेन में स्वदेश लौटने की अनुमति देगी।’

यह भी पढ़े: हैदर काजमी ने लॉन्च किया ‘मस्तानी’ OTT प्लेटफॉर्म, कई बड़ी फिल्में होंगी रिलीज
यह भी पढ़े: सिर्फ व्रत ही नहीं, अन्य दिनों में भी खाएं साबूदाना