बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरूण सिंह का निधन, CM नीतीश ने जताया शोक

बिहार में कोरोना संक्रमण विकराल रूप धारण करता जा रहा हैं। इसी बीच बिहार सरकार के मुख्य सचिव अरुण कुमार सिंह का कोरोना संक्रमण से निधन हो गया हैं। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा था। उनके निधन पर राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शोक व्यक्त किया हैं। इससे लगभग एक हफ्ते पहले ही स्वास्थ्य विभाग के अतिरिक्त सचिव रवि शंकर चौधरी का निधन हो गया था। अरुण के निधन पर सभी कैबिनेट सहयोगियों ने शोक व्यक्त किया हैं।

1985 बैच के आईएएस अधिकारी रहे अरुण कुमार सिंह मुख्य सचिव से पहले बिहार के विकास आयुक्त का पदभार संभाल रहे थे। उन्हें इसी साल मुख्य सचिव बनाया गया था। 15 अप्रैल को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उनका इलाज पटना के निजी अस्पताल में चल रहा था। इसके बाद शुक्रवार को यही उन्होंने अंतिम सांस ली। इससे पहले बिहार के दो आईएएस अधिकारियों की भी कोरोना वायरस की चपेट में आने से मौत हो गयी थी।

मंगलवार को 59 साल के आईएएस विजय रंजन का कोरोना की वजह से निधन हुआ था। उन्हें चार दिन पहले पटना एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह पंचायती राज विभाग में निदेशक के पद पर कार्यरत थे। वहीं, वैशाली के जिला प्रतिरक्षण अधिकारी डॉ. ललन कुमार राय का भी कोरोना से निधन हो गया था।

यह भी पढ़े: जाने-माने पत्रकार रोहित सरदाना का निधन, मीडिया जगत में फैली शोक की लहर
यह भी पढ़े: IPL 2021: दिल्ली के पृथ्वी शॉ के नाम दर्ज हुआ इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक