जयपुर की युवती ने राजनाथ से मांगी ‘हिमाचली टोपी’, CM जयराम ने घर पहुंचाई

भारत विभिन्नताओं वाला देश हैं। यहां अलग-अलग तरह के लोग अलग-अलग तरह की भाषाएँ बोलते है और पहनावा भी यहां काफी अलग-अलग हैं। बात करें हिमाचल की टोपी की तो, उसका क्रेज देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी हैं। हाल ही में जयपुर, राजस्थान की अंशु नाम की युवती ने ट्विटर पर केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से हिमाचली टोपी की मांग की। दरअसल, अंशु ने ट्विटर पर राजनाथ सिंह को हिमाचली टोपी पहने फोटो में देखा तो उनका इंट्रेस्ट बढ़ा।

जयपुर की अंशु ने फोटो देख राजनाथ सिंह ने हिमाचली टोपी की इच्छा व्यक्त की तो सीएम कार्यालय ने उन्हें इसे उपलब्ध करवाने के लिए राजस्थान के मुख्यमंत्री के कार्यालय संपर्क किया। बता दे 27 दिसंबर को त्रिपुरा के सीएम बिप्लव कुमार देव के ओएसडी संजय मिश्र ने रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह की हिमाचली टोपी पहने एक फोटो ट्वीट के साथ शेयर की थी। जिसके बाद ही अंशु ने ट्विटर पर राजनाथ सिंह से हिमाचली टोपी उपलब्ध करवाने की इच्छा व्यक्त की।

अंशु ने ‘तरू सखी’ नाम से ट्विटर पर लिखा ‘सच में आप महान हो जयराम ठाकुर सर। मेरे पिता के निधन के बाद पहली बार ऐसा हुआ है कि मैंने किसी चीज की इच्छा की और तुरंत मिल गई। संजय स्वदेश ने टोपी की मेरी इच्छा को पहुंचाया और आपके कार्यालय से पार्सल प्राप्त हुआ। खुशी का ठिकाना नहीं है।

यह भी पढ़े: कोचिंग से लौट रही 10वीं की छात्रा से हैवानियत, 5 युवकों ने अगवा कर किया गैंगरेप
यह भी पढ़े: पोर्टेबल पावर बैंक की तरह काम करता है गर्म पानी वाला यह मग, जानें और खासियत