CM योगी ने नोएडा में कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन कर जनता को किया समर्पित

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को टाटा कंपनी की मदद से नोएडा के सेक्टर-39 में बने 420 बेड्स वाले कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन किया। साथ ही इसे जनता के लिए समर्पित कर दिया। उद्घाटन के बाद मुख्यमंत्री ने अस्पताल के डॉक्टरों से बातचीत की और सभी सुविधाओं और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। इस दौरान मुख्यमंत्री के साथ-साथ अन्य कई बड़े अधिकारी मौजूद रहे। पूरे जिले में सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद की गई है।

उद्घाटन में जिलाधिकारी सुहास एल.वाई., नोएडा पुलिस कमिश्नर, स्थानीय सांसद महेश शर्मा और और जिले के तमाम विधायक और अधिकारी भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री कोविड अस्पताल का उद्घाटन करने के बाद वह सेक्टर-128 स्थित कोविड-19 के लिए बनाए गए एकीकृत नियंत्रण कक्ष का निरीक्षण करने भी जाएंगे। नोएडा में सुरक्षा के लिहाज से शुक्रवार से दो दिनों के लिए गौतमबुद्ध नगर में किसी भी प्रकार के ड्रोन कैमरों के संचालन पर रोक लगाई गई है।

कोरोना मामलों के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर में पहले से ही धारा 144 लागू है। पुलिस उपायुक्त वृंदा शुक्ला द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक मुख्यमंत्री कोरोना संकट को लेकर उत्तर प्रदेश के मंडलों के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक करेंगे और फिर गौतमबुद्ध विश्वविद्यालय के लिए प्रस्थान करेंगे। ड्रोन कैमरों के संचालन पर रोक प्रतिबंध का उल्लंघन करने वालो के खिलाफ आईपीसी की धारा 188 तहत मुकदमा दर्ज होगा। यह एक दंडनीय अपराध होगा।

यह भी पढ़े: पालतू कुत्ते की बेल्ट से घोंटा गया था सुशांत का गला, एक्स असिस्टेंट ने दिया बड़ा बयान
यह भी पढ़े: मोटापे को कम करने के लिए आंवलें का सेवन है बहुत जरुरी