एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री और दुबई का संयोजन होगा मैजिकल: बिजनेस लीडर मधु शेखर भंडारी

एक सक्सेसफुल टेलीकम्युनिकेशन, हेल्थ और रियालिटी सेक्टर के दिग्गज मधु शेखर भंडारी अब मनोरंजन की दुनिया में एंट्री करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। उनका मानना है कि दुबई के साथ एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का संयोजन बहुत ही खास और मैजिकल होने वाला है।

कॉन्स्टा ग्रुप, कई सेक्टरों में यूएई का सबसे लीडिंग और सफल समूह है। यूएई में खूब नाम कमाने के बाद कॉन्स्टा ग्रुप के फाउंडर और चेयरमैन मधु शेखर भंडारी अब एंटरटेनमेंट सेक्टर में कदम रखने जा रहें हैं।

मनोरंजन की दुनिया में अपने इंटरेस्ट के बारे में बताते हुए मधु ने कहा, “एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अब मैं अपना कदम रखने की प्लानिंग कर रहा हूँ। मेरी मुलाकात गौरांग दोशी से हुई और लग रहा है कि अब चीजें सही जगह जा रहीं हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “मैं कोइंसिडेंस और मौके पर विश्वास नहीं करता, पर हां मैं डेस्टिनी में जरूर विश्वास रखता हूं, इसलिए मेरी डेस्टिनी मुझे मनोरंजन इंडस्ट्री की ओर ले आई है। मुझे दुबई बहुत पसंद है, और यदि आप इन दोनों को मिलाते हैं, तो यह बेहतरीन कांबिनेशन दुनिया के लिए कुछ शानदार बना सकता है।”

मधु आज के समय में लाखों लोगों के लिए प्रेरणा हैं। अपने हेल्थ सेक्टर के बारे में कुछ जानकारी देते हुए मधु ने कहा, “मेरा हेल्थ वेंचर प्लान बहुत ही यूनीक हैं। इसे SWAFE कहा जाता है स्पेस, वॉटर, एयर, फायर और अर्थ। हर कोई इन तत्वों से बना है और एक बार जब आप इन सबको सुरक्षित कर लेते हैं, तो आपको शायद ही कभी डॉक्टर की आवश्यकता होगी। SWAFE का मतलब ‘सुरक्षित जीवन’ है और जिन लोगों ने महामारी के दौरान मेरे प्रोडक्ट का इस्तेमाल किया है, वे अन्य लोगों की तुलना में सुरक्षित और स्वस्थ रहे हैं।”

जानकारी के लिए बता दें कि कॉन्स्टा ग्रुप एक शानदार टेक्नोलॉजी है जिसमें 18 बैकवर्ड इंटीग्रेशन है जैसे- उबर स्टाइल टैक्सी, कॉन्स्टा कैब, कॉन्स्टा टेलीविजन, कॉन्स्टा सिम और कॉन्स्टा ऑटो और बहुत कुछ है।

मधु भंडारी ना सिर्फ एंटरटेनमेंट फील्ड में गौरांग के साथ कोलाबोरेट कर रहें हैं बल्कि साथ ही साथ कई और सेक्टर में भी सहयोग कर रहें है।

गौरांग दोशी “आंखें और दीवार” जैसी आइकॉनिक फिल्मों को प्रोड्यूस करने के लिए जाने जाते हैं। साथ ही वह मधु की क्रिप्टो-ट्रेडिंग कंपनी सतोशी एफएक्स के बिजनेस पार्टनर भी हैं, जिसने कई और बिजनेस प्लेटफॉर्म के अलावा, एक बिलियन डॉलर से अधिक का कारोबार भी किया है।