वेब सीरीज के लिए 20 करोड़ ले रहे है कॉमेडियन कपिल शर्मा ? ऐसे हुआ खुलासा

देश के मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा टीवी शोज के साथ-साथ बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में भी काम कर चुके हैं। इस बार संकेत मिले हैं कि वह जल्द ही एक वेब सीरीज में भी नजर आ सकते हैं। कपिल के वेब सीरीज में काम करने और इसके लिए मोटी फीस चार्ज करने की खबरों को उस वक्त हवा मिली, जब कपिल के खास दोस्त और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक ने ‘द कपिल शर्मा शो’ में मजाक ही मजाक में कपिल के वेब सीरीज में काम करने की चर्चा की थी।

हाल ही में ‘द कपिल शर्मा शो’ के एक एपिसोड में शत्रुघ्न सिन्हा और उनके बेटे लव सिन्हा ने शिरकत की थी। इस दौरान कृष्णा अभिषेक ने कपिल के डिजिटल डेब्यू के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि कपिल ने वेब सीरीज के लिए 20 करोड़ रुपये बतौर फीस लिए हैं। भले ही कृष्णा ने यह मजाक-मजाक में कही, लेकिन इन संभावनाओं से नकारा नहीं जा सकता कि कपिल इतनी बड़ी रकम ले सकते हैं। हो भी क्यों नहीं कपिल देश-विदेश में अच्छे खासे लोकप्रिय हैं।

शो को लेकर मुकेश खन्ना के कॉमेंट पर कपिल ने दिया जवाब

पिछले दिनों दिग्गज अभिनेता मुकेश खन्ना ने कपिल शर्मा के शो को अश्लील और वाहियात करार दिया था। जिस पर कपिल ने अब जवाब दिया हैं। उन्होंने कहा है कि ‘मैं और मेरी पूरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत करते हैं। मैं अपने काम पर फोकस करना चाहता हूं और आगे भी ऐसा करता रहूंगा।’

उन्होंने कहा मुश्किल समय में मैं और मेरी टीम लोगों को हंसाने के लिए बहुत मेहनत कर रहे हैं। हमारे लिए लोगों की मुस्कान महत्वपूर्ण हैं। अब सामने वाले पर निर्भर करता हैं कि आपको किस बात में खुशी खोजनी है और किस बात में कमी। मैं अपनी खुशी और काम पर फोकस करता हूं और करता रहूंगा।

यह भी पढ़े: तेजस्वी के 10 लाख नौकरी के दावे पर नीतीश ने कहा-पैसा क्या जेल से लाओगे ?
यह भी पढ़े: महिला मंत्री को ‘आइटम’ कहने पर राहुल गांधी नाराज, कमलनाथ का माफी से इनकार