18 मई को आ रही है 12 दिन तक चलने वाली रियलमी वॉच, बॉडी टेम्परेचर भी बताएगी

रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 स्मार्टवॉच 18 मई को भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है, चीनी स्मार्टफोन ब्रांड ने अपनी वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड लैंडिंग पेज के माध्यम से इसकी घोषणा की है। नई स्मार्टवॉच रियलमी के टेकलाइफ ब्रांड के अंतर्गत आएगा और इसे 1.69-इंच एचडी कलर डिस्प्ले की सुविधा के लिए टीज किया गया है।

रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 स्कीन और बॉडी टेम्परेचर पर नजर रखने के साथ-साथ हार्ट रेट ट्रैकर को भी पैक करेगा। कंपनी का दावा है कि यह एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक की बैटरी लाइफ देगी रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 की लॉन्चिंग 18 मई को दोपहर 12.30 बजे पर होने वाली है।

रियलमी इंडिया की वेबसाइट पर एक डेडिकेटेड माइक्रोसाइट लॉन्च से पहले स्मार्टवॉच के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस को टीज कर रही है। इच्छुक ग्राहक लॉन्च के बारे में लेटेस्ट अपडेट प्राप्त करने के लिए वेबसाइट पर “Notify Me” बटन पर क्लिक कर सकते हैं।

वॉच में क्या होगा खास

रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 को दो अलग-अलग कलर ऑप्शन में एक रैक्टेगुलर डायल और नेविगेशन के लिए एक साइड-माउंटेड बटन के साथ लिस्टेड किया गया है। इसे 1.69 इंच के एचडी कलर डिस्प्ले के साथ आने के लिए टीज किया गया है।

स्मार्टवॉच स्कीन और बॉडी टेम्परेचर के साथ-साथ हार्ट रेट को भी ट्रैक करेगा। इसके अलावा, इसमें रिमाइंडर, कैलेंडर और वेदर अपडेट जैसे इन-बिल्ट फीचर्स के साथ एक स्टेप काउंटर है। कहा जा रहा है कि स्मार्टवॉच की बैटरी एक बार चार्ज करने पर 12 दिनों तक का रनटाइम देती है।

कितनी होगी कीमत

अपकमिंग रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 के इस साल मार्च में देश में लॉन्च की गई रियलमी टेकलाइफ वॉच S100 स्मार्टवॉच के अपग्रेड के तौर पर आने की संभावना है, जिसकी कीमत 2,499 रुपये है। यह ब्लैक और ग्रे कलर में खरीदने के लिए उपलब्ध है। नए वॉच की कीमत को इसी के आसपास हो सकती है। रियलमी टेकलाइफ वॉच SZ100 को भारत में दो कलर ऑप्शन मैजिक ग्रे और लेक ब्लू में आने के लिए तैयार किया गया है।

यह पढ़े: कम पैसों में लंबी वैलिडिटी चाहिए? इन 3 रिचार्ज प्लान के आगे Jio-Airtel सब फेल