एमपी में ‘आइटम’ शब्द पर घमासान, इमरती देवी ने कमलनाथ की मां-बहन को कहा आइटम

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को बीजेपी की महिला मंत्री इमरती देवी को ‘आइटम’ कहना भारी पड़ता दिखाई दे रहा हैं। पहले कमलनाथ के बयान पर राहुल गांधी की नाराजगी और अब खुद इमरती देवी ने उन पर तीखा वार किया हैं। कैबिनेट मंत्री इमरती देवी ने कमलनाथ के बयान पर पलटवार करते हुए उनकी मां और बहनों को ‘आइटम’ करार दिया हैं। उनके इस कथन का वीडियो मध्यप्रदेश में कांग्रेस के स्टार प्रचारक आचार्य प्रमोद ने शेयर किया हैं।

वीडियो में इमरती देवी मीडिया से बातचीत करते हुए कह रही हैं कि कमलनाथ की मां और बहन बंगाल की आइटम होंगी, लेकिन मुझे इसकी जानकारी नहीं है। गौरतलब हैं कि मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने एक भाषण के दौरान इमरती देवी को ‘आइटम’ कहा था, जिसके बाद उनका काफी विरोध हुआ।

हालांकि, कमलनाथ ने पत्र लिखकर अपने बयान पर सफाई पेश की थी। उन्होंने लिखा था ‘डबरा की सभा में उन्होंने कोई अपमानजनक टिप्पणी नहीं की। लेकिन आप और आपकी पार्टी के द्वारा झूठ परोसा गया। जिस शब्द की तरफ आपने इंगित किया, उसके कई मायने हैं। लेकिन आपकी और आपकी पार्टी की सोच में खोट है, जिस कारण आपकी पार्टी द्वारा झूठ परोसा जा रहा हैं। साथ ही जनता को गुमराह करने का काम किया है।

यह भी पढ़े: IPL 2020: मंगेतर धनश्री ने दिया सरप्राइज, VIDEO में देखें कैसा रहा चहल का रिएक्शन
यह भी पढ़े: WhatsApp ने रोल-आउट किया ‘Always-mute’ फीचर, जानें कैसे मिलेगा फायदा