ट्रंप के स्वास्थ्य को लेकर असमंजस की स्थिति, डॉक्टरों ने कहा-अगले 24 घंटे अहम

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वास्थय को लेकर असमंजस की स्तिथि बनी हुई हैं। व्हाइट हाउस के चीफ ऑफ स्टाफ मार्क मीडोज ने शनिवार को कहा कि राष्ट्रपति शुक्रवार को ‘बेहद चिंताजनक’ दौर से गुजरे हैं और अगले 24 घंटे उनके स्वास्थय के लिए काफी अहम होंगे। बता दे ट्रंप का एक सैन्य अस्पताल में इलाज चल रहा है। शुक्रवार को अस्पताल ले जाने से पहले व्हाइट हाउस में ट्रंप को ऑक्सीजन दी गई थी। उस वक्त ट्रंप में मामूली कोरोना लक्षण थे।

व्हाइट हाउस के अधिकारियों से उलट ट्रंप का इलाज कर रहे डॉक्टरों का कुछ और ही कहना है। डॉक्टरों ने कहा कि राष्ट्रपति ‘बहुत अच्छे मूड में’ हैं और पिछले 24 घंटे के दौरान उन्हें बुखार भी नहीं आया है। सेना के अस्पाल में भर्ती राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हाल ही में कहा है कि वह काफी अच्छा महसूस कर रहे हैं। मुझे जल्द ठीक होकर वापस आना होगा क्योंकि हमें अभी भी अमेरिका को फिर से महान बनाना है। इसके लिए हम कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

ट्रंप ने शनिवार को ट्वीटर पर एक वीडियो डाला था। जिसमें वह कहते हुए दिखाई दे रहे है कि कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में वे बेहतर महसूस कर रहे हैं, लेकिन आने वाले कुछ दिनों में असली परीक्षा होगी। गौरतलब है कि डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी मेलानिया ट्रंप कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं।

यह भी पढ़े: 6 अकटूबर को लॉन्च होगा POCO C3 स्मार्टफोन, जानिए कीमत और फीचर्स
यह भी पढ़े: भारत में बड़ी कंपनियां डेवलेपर्स से सीधे खरीद सकेंगी कोरोना वैक्सीन: सूत्र