Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कर्नाटक में कांग्रेस, JDS जुटी एक और एक ग्यारह करने में

कर्नाटक में कांग्रेस, JDS जुटी एक और एक ग्यारह करने में

कर्नाटक में हालात के मद्देनज़र आजकल कांग्रेस और जेडीएस को अपने विधायकों को बचाने के लिए युद्ध स्तर पर काम करना पड़ रहा है। दोनों पार्टियों के विधायकों को एक साथ रखा गया है और बेंगलुरु से देर रात बस से यात्रा कर सभी विधायक हैदराबाद पहुंचने वाले हैं। विधायकों के लिए पार्क हयात होटल में ठहराने का प्रबंधन किया गया है। कांग्रेस ने अपने विधायकों को निर्देश दिया है कि वे फोन कॉल्स की रिकॉर्डिंग और ट्रैकिंग के लिए अपने फ़ोन में ऐप डाउनलोड कर लें।

4 वरिष्ठ नेताओं को विधायकों को एक साथ रखने और उन पर नज़र रखने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। विधायक लिंगायत नेता शमनूर शिवशंकरप्पा को लिंगायत विधायकों को एकजुट रखने की जिम्मेदारी मिली है। शिवशंकरप्पा ऑल इंडिया वीरशैव महासभा के अध्यक्ष भी हैं, जो लिंगायत/वीरशैव समुदाय का प्रतिनिधित्व करती है। विधायकों पर नजर रखने की जिम्मेदारी जेडीएस नेता बीजेड जमीर अहमद को सौंपी गई है। ओबीसी विधायकों की जिम्मेदारी कांग्रेस नेता सतीश जरकीहोल्ली को मिली है। कांग्रेस के दो विधायक आनंद सिंह और पार्थपगौड़ा पाटील गायब बताए जा रहे हैं।

बीजेपी ने कहा कि उन्हें कांग्रेस-जेडीएस के विधायकों के बारे में जानकारी ही नहीं है कि कहां हैं और पार्टी अपने दम पर बहुमत साबित कर लेगी।

मछुआरों को अगले 48 घंटों तक अदन की खाड़ी से दूर रहने की सलाह

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *