Breaking News
Home / ट्रेंडिंग / कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के बेटे हो सकते है आप में शामिल

कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के बेटे हो सकते है आप में शामिल

दिल्ली विधानसभा के चुनाव नजदीक आते ही नेताओं का एक पार्टी छोड़कर दूसरी में जाने का चलन शुरु हो चुका है। खबर आ रही है कि दिल्ली कांग्रेस नेता महाबल मिश्रा के बेटे विनय मिश्रा आप में शामिल हो सकते है। उनके साथ कांग्रेस के एक और नेता राम सिहं नेता जी भी अरविंद केजरीवाल की आम आदमी  पार्टी ज्वाइन कर सकते है। कहा जा रहा है कि दोपहर तक दोनों कांग्रेस नेता आम आदमी में होगे।

जब महाबल मिश्रा से यह  सवाल किया गया तो उन्होेंने ने कहा कि मुझे इस बात की जानकारी नही है। अगर ऐसा कुछ है तो वह अपने बेटे को समझाएंगे।महाबल मिश्रा कांग्रेस के बड़े नेता है। वह राजधानी की वेस्ट दिल्ली सीट से सांसद रहे हैं। द्वारका विधानसभा से वह विधायक भी रहे हैं। इससे पहले 1997 में वह निगम पार्षद भी रहे।

Loading...

कांग्रेस के दिन-प्रति-दिन बुरी खबरें आ रही है। इससें पहले भी कांग्रेस के एक नेता शोएब इकबाल और उनके बेटे मोहम्मद इकबाल ने कांग्रेस छोडकर आम आदमी का दामन थाम लिया है।  शोएब 5 बार विधायक रह चुके है। दिल्ली विधानसभा में नामांकन की तारीख नजदीक आ रही है। कांग्रेस ने अपने 70  उम्मीदवारों में से 13 पर अपनी सहमति बना ली है। 8 फरवरी को दिल्ली में विधानसभा के चुनाव होगे और 13 फरवरी को नतीजें आएगे। कौन होगा दिल्ली का नया मुख्य्मंत्री ये तो आने वाला वक्त बताएगा। फिलहाल दिल्ली की सड़को पर पार्टियों का चुनाव प्रचार पूरे जोरो पर है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *