कांग्रेस ने खुशबू सुंदर को राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटाया, BJP में जानें की अटकलें

कांग्रेस ने सोमवार को खुशबू सुंदर को तत्काल प्रभाव से राष्ट्रीय प्रवक्ता पद से हटा दिया है। 200 से ज्यादा दक्षिण भारतीय और बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी खुशबू दक्षिण भारत मे कांग्रेस पार्टी की चर्चित चेहरा थी। साल 2014 में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुई खुशबू अब भाजपा में शामिल हो सकती हैं। राज्य में अगले साल विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, ऐसे में यदि खुशबू भाजपा का दामन थामती है तो पार्टी के लिए उनके चेहरे को भुनाने का अच्छा अवसर होगा।

इसी बीच खुशबू सुंदर ने भी कांग्रेस पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। कांग्रेस अध्यक्ष को लिखे पत्र में उन्होंने कहा, ‘कुछ तत्व पार्टी के भीतर उच्च स्तर पर बैठे हैं, जिनका जमीनी हकीकत या सार्वजनिक मान्यता से कोई जुड़ाव नहीं है, वे आदेश दे रहे हैं।’ संभावना हैं खुशबू 2021 विधानसभा चुनावों में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। खुशबू कांग्रेस से पहले 2010 में डीएमके का हिस्सा भी रह चुकी है। उस समय पार्टी राज्य के अंदर सत्ता में थी।

चार साल बाद डीएमके छोड़ कांग्रेस का 2014 में दामन थामा। कांग्रेस में शामिल होने के दौरान खुशबू ने कहा था कि भारत के लोगों के लिए अच्छा और देश को एकजुट करने में सक्षम सिर्फ कांग्रेस है और वह अब अपने घर आ गई हैं। हालांकि कांग्रेस ने 2014 में उन्हें किसी भी चुनाव में खड़ा नहीं किया।

यह भी पढ़े: Google Search में अनुष्का शर्मा को बताया जा रहा राशिद खान की पत्नी, जानें पूरा मामला
यह भी पढ़े: Big Boss 14: घर से बाहर हो सकती हैं ये महिला कंटेस्टेंट, तीनों सीनियर्स लेंगे फैसला

Loading...