Breaking News
Home / खेल / COVID-19 का CPL के आयोजन पर नहीं दिख रहा असर, डेट बदलने पर नहीं हुआ फैसला

COVID-19 का CPL के आयोजन पर नहीं दिख रहा असर, डेट बदलने पर नहीं हुआ फैसला

दुनिया के आधे से ज्यादा देश कोरोना वायरस जैसी महामारी के प्रकोप से जूझ रहे है। जिसका असर खेल जगत पर भी हुआ है और आईपीएल, पीएसएल जैसे कई बड़े टूर्नामेंट्स रद्द किये जा चुके है। लेकिन दूसरी तरफ कैरेबियाई प्रीमियर लीग (सीपीएल) के आयोजन पर कोरोना का खौफ दिखाई नहीं दे रहा है। बता दे सीपीएल का आयोजन इसी साल 19 अगस्त से होना है। वही आयोजक भी इसे पूर्व निर्धारित कार्यक्रम पर ही शुरू करने के मूड में दिखाई दे रहे है।

हालांकि सीपीएल के आयोजकों ने कोविड-19 महामारी के कारण अन्य विकल्प भी खुले रखे हैं। पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक सीपीएल का आयोजन 19 अगस्त से 26 सितंबर के बीच होना है। जिसके सफल आयोजन में कोरोना कही ना कही आड़े आ रहा है। इसी कारण सीपीएल के आयोजनकर्ता चिकित्सा सलाहकारों के संवाद बना रहे है। सीपीएल क्रिकेट वेस्टइंडीज से भी बात कर रहा है लेकिन टूर्नामेंट के कार्यक्रम में बदलाव पर कोई चर्चा नहीं हुई है।

Loading...

बता दे कोरोना वायरस के मामले कैरेबियाई देशों में भी पाए गए है। लेकिन यूरोपीय देशों की तुलना में वहां की स्तिथि काफी बेहतर है। सीपीएल आयोजनकर्ताओं का कहना है कि वह दुनियाभर की घटनाओं पर नजर रखे हुए है। अभी कोई फैसला करना जल्दबाजी होगी। इसलिए सभी टीमें तय कार्यक्रम के अनुसार तैयारियां कर रही है।

यह भी पढ़े: CM गहलोत ने कहा, लॉकडाउन का पालन करे प्रदेश की जनता नहीं तो करनी पड़ेगी सख्ती
यह भी पढ़े: दिल्ली पुलिस ने खाली कराया शाहीन बाग प्रदर्शन स्थल, कोरोना के चलते की कार्यवाही

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *