Breaking News
Home / क्राइम / पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए हमले की घटना पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने क्या कहा?

पाकिस्तान के ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हुए हमले की घटना पर क्रिकेटर हरभजन सिंह ने क्या कहा?

पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में ननकाना साहिब गुरुद्वारे पर हमले की वीडियो वायरल होने के बाद सिक्ख समुदाय में इस घटना को लेकर बेहद नाराज़गी है। जहाँ एक और पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस मामले में हस्तक्षेप करने की गुहार लगाई है। वहीं दूसरी ओर आज भारतीय क्रिकेटर हरभजन सिंह ने भी इस घटना पर नाराज़गीजाहिर करते हुए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को इस मामले में जल्द से जल्द करवाई करने को कहा है।

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपने ट्वीटर एकाउंट पर इस घटना की एक वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा कि पता नहीं क्यों कुछ लोग शांति से नहीं रह सकते,उनको आखिर शांति से रहने में क्या समस्या है। हरभजन सिंह ने पाकिस्तानी प्रधानमंत्री इमरान खान को ये वीडियो भेजते हुए अपनी नाराज़गीऔर दुख को ज़ाहिर किया।

Loading...

गौरतलब है कि पिछले दिन पाकिस्तान के पंजाब प्रांत में स्थित ननकाना साहिब गुरुद्वारे में वहाँ के बहुसंख्यक मुस्लिम समुदाय के एक समूह द्वारा हमला किया गया। मुस्लिम समुदाय द्वारा उस गुरुद्वारे को नष्ट कर के वहाँ मस्जिद बनाने की बात की जा रही थी। साथ ही वहाँ किसी भी सिक्ख को नहीं रहने देने की बात की जा रही थी। इसी घटना पर अपनी नाराज़गीज़ाहिर करते हुए क्रिकेटर हरभजन सिंह ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है।

CAA विवाद पर जावेद अख्तर ने महिला एंकर को दी हिदायत, अलका लांबा ने कहा- साल का पहला तमाचा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *