सुशांत की मौत से दुखी होकर क्रिकेटर शमी बोले, अच्छा होता अगर मैंने उनसे बात की होती

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने ‘एमएस धोनी-द अनटोल्ड स्टोरी’ में महेंद्र सिंह धोनी का किरदार निभाया था। फिल्म की सफलता और उनके बेहतरीन अभिनय ने उन्हें ना सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में बल्कि क्रिकेट जगत में भी पॉपुलर कर दिया। ऐसे में उनके सुसाइड से हर कोई दुखी है। इसी बीच टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी ने सुशांत को याद करते हुए कहा है कि, वह उनके अच्छे दोस्त थे लेकिन उन्हें दुख है कि वह उनसे बात नहीं कर सके।

शमी ने कहा कि सुशांत के साथ उनके रिश्ते स्नेहपूर्ण थे। उनकी समस्या को सुना और समझा जाना चाहिए था। शमी ने कहा कि डिप्रेशन खतरनाक बीमारी है, इसकी वजह से एक प्रतिभाशाली अभिनेता को जान गंवानी पड़ी। सुशांत उनके अच्छे दोस्त थे। अच्छा होता यदि वह सुशांत की मानसिक स्तिथि को समझ पाते। शमी ने कहा कि उनके साथ भी ऐसा हुआ था, लेकिन उनके परिवार ने उनका साथ दिया था और देखभाल की। साथ ही फाइट बैक करना सिखाया।

गौरतलब है की शमी ने अपनी पत्नी हसीन जहां से रिश्ते खराब होने के बाद काफी परेशानियों का सामना किया था। अपनी कहानी का जिक्र करते हुए शमी ने कहा कि उस समय उनके मन में भी आत्महत्या के विचार आने लगे थे, लेकिन उनके परिवार ने उन्हें अतिवादी कदम उठाने से बचा लिया था। ऐसी स्तिथि में अपने करीबी दोस्तों और काउंसर से बात करना जरूरी होता है। बता दे जब शमी के साथ ऐसी स्तिथि आई थी तब वह टीम इंडिया के स्थायी सदस्य थे।

यह भी पढ़े: अमेरिका ने चीन पर साधा निशाना, कहा-अपने पड़ोसियों के साथ धूर्त रवैया अपना रहा ड्रैगन
यह भी पढ़े: ड्रोन की मदद से हथियार ले जा रहे पाकिस्तानी ड्रोन को BSF ने किया ढ़ेर, बड़ी साजिश नाकाम