CSK vs DC: 13 साल के IPL करियर में पहला सैंकड़ा, खुश हुए शिखर धवन

दिल्ली कैपिटल्स के अनुभवी बल्लेबाज शिखर धवन ने 13 साल के अपने आईपीएल करियर में पहली बार शतकीय पारी खेली हैं। उन्होंने शनिवार को खेले गए मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अपना पहला टी-20 शतक लगाने में कामयाबी हासिल की। शारजाह में खेले गए मुकाबले में धवन ने 58 गेंदों में 101 रनों की नाबाद पारी खेली। इस पारी के दौरान उन्होंने 14 चौके और एक छक्का लगाया। इस पारी के लिए धवन को मैन ऑफ द मैच अवॉर्ड से नवाजा गया।

34 वर्षीय धवन टी-20 करियर में 7000 से अधिक रन और 250 से अधिक मैच खेल चुके हैं। लेकिन यह पहला मौका है जब इस फॉर्मेट में उन्होंने शतक लगाया हैं। मैन ऑफ द मैच लेने के बाद धवन ने कहा कि आईपीएल के 13 साल के इतिहास में पहली बार शतक लगाना उनके लिए काफी शानदार रहा हैं।

उन्होंने कहा ’13 साल से आईपीएल खेल रहा हूं और पहली बार शतकीय पारी खेली हैं। जिससे मैं काफी खुश हूं। इस सीजन की शुरुआत से अच्छा खेल रहा हूं, लेकिन 20 रन के स्कोर को 50 रन में तब्दील नहीं कर प् रहा था। मैं मानसिक तौर पर सकारात्मक था, और रन बनाने की कोशिश कर रहा था। मैं अब पहले से ज्यादा फिट हूं। मैं तेज दौड़ रहा हूं और तारोताजा महसूस कर रहा हूं।’ बता दे शिखर धवन आईपीएल में रिकॉर्ड 39 अर्धशतक लगा चुके हैं।

यह भी पढ़े: दिल्ली में चौथा सीरो सर्वे शुरू, एंटीबॉडी देखने के लिए सभी जिलों से लिए जाएंगे सैंपल
यह भी पढ़े: अयोध्या रामलीला: पहले दिन ‘देवश्री नारद’ के रूप में दिखे हास्य कलाकार असरानी

Loading...