कर्म से डकैत, धर्म से आजाद, देखें रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का जबरदस्त टीजर

रणबीर कपूर की फिल्म शमशेरा का टीजर रिलीज हो गया है। टीजर की शुरुआत होती है एक जगह से जहां कई लोगों को गुलाम बनाया हुआ है। उन लोगों को काफी प्रताड़ित किया जाता था और वहां उन पर अत्यचार करने वालों में से है एक दरोगा शुद्ध सिंह।

इन गुलामों को बचाने के लिए आता है उन्हीं लोगों में से एक शमशेरा जिसका किरदार रणबीर कपूर निभा रहे हैं। रणबीर अपनी पूरी सेना के साथ उन लोगों को बचाने आता है। रणबीर का लुक और उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं। टीजर में रणबीर एक डायलॉग भी बोलते हैं।

सांसो में तूफानों का डेरा, निगाहें जैसे चील का पहरा, कोई रोक ना पाएगा इसे, जब उठे ये बनके सवेरा। कर्म से डकैत, धर्म से आजाद। टीजर काफी शानदार है और इसे देखने के बाद अब फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं जो 24 जून को रिलीज होगा।

वैसे फिल्म में जो रणबीर का लुक है, वैसा लुक और रणबीर का किरदार पहली बार दर्शकों को देखने को मिल रहा है और टीजर देखकर इतना तो पता चल रहा है कि रणबीर ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। वहीं संजय दत्त की जो टीजर में एंट्री होती है वो कहीं न कहीं फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के उनके किरदार से मिलता-जुलता लग रहा है। हालांकि उनके किरदार को लेकर ज्यादा डिटेल ट्रेलर से मिलेगी।

फिल्म को करण मल्होत्रा डायरेक्ट कर रहे हैं जो 22 जुलाई को रिलीज होगी। फिल्म को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं और ये हिंदी के अलावा तमिल और तेलुगु में भी रिलीज होगी।

यह भी पढ़े.आज लॉन्च हुई एक और सस्ती मोटरसाइकिल, कीमत बस इतनी, देखें फोटो