Breaking News
Home / क्राइम / सात साल की बच्ची से पिता ने ही किया ये घिनौनी हरकत

सात साल की बच्ची से पिता ने ही किया ये घिनौनी हरकत

उत्तर प्रदेश राज्य के बनारस में बाप-बेटी के रिश्तों को शर्मसार करने का एक गंभीर मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने ही अपनी बेटी के साथ गंदी हरकतें की। इस संबंध में बच्ची की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। उधर मामले की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने भी मामले को बहुत ही गंभीरता से लेते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की एक विशेष टीम गठित की हैं।

Loading...

मीडिया रिपोर्ट्स से मिल रही जानकारी के अनुसार जिसके खिलाफ पत्नी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है वह पेशे से एक डॉक्टर है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार BHU परिसर में रहने वाली एक सीनियर रेजीडेंट ने पुलिस को अपनी शिकायत में बतया है कि उनकी सात वर्षीय बेटी 23 मार्च को अपने पिता के पास हल्द्वानी गई थी। 30 मार्च को हल्द्वानी में कॉर्डियोजॉजिस्ट पति ने फोन कर कहा कि अपनी बेटी को वापस ले जाने के लिए कहा। इसके बाद बच्ची की मां तीन अप्रैल को हल्द्वानी पहुंची और अपनी बेटी को वापस अपने साथ लेकर घर आ गई।

बेटी को घर पर लाने के बाद सबकुछ पूर्ण्तः सही चल रहा था, लेकिन 7 वर्षीय बच्ची मायूस रहने लगी थी। इस दौरान वह न तो किसी से बोलती थी और न ही कुछ करती थी। दिनभर बच्ची घर में शांत रहती थी। इस दौरान मां को कुछ अजीब लगा तो उन्होंने बच्ची से इस बारे में बात की। काफी पूछने के बाद बच्ची ने कुछ ऐेसा बताया जिसके बाद मां के पैरों तले से जमीन खिसक गई। बच्ची ने अपनी मां को बताया कि पापा उसके साथ गंदा काम करते थे और जब मैं कुछ बोलती थी तो वो मुझे मारते थे।

इसके बाद महिला ने अपने पति से मामले को लेेकर फोन पर बात की तो आरोपी पति ने मामले के बारे में किसी को बताने पर मां और बेटी दोनों को जान से मारने की धमकी दी। आखिरकार महिला ने अपनी और बेटी की सुरक्षा के लिए पुलिस थाने पहुंची और मामले के बारे में पुलिस को जानकारी दी।

नाबालिग ने अपने दोस्त को दी ये खौफनाक सजा

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *