Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (05 मार्च 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (05 मार्च 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (05 मार्च 2019)

Loading...

मेष राशि :-  नए कार्य का प्रारंभ कर सकते हैं। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा। कार्य संपन्न होंगे। धनलाभ का योग है।

वृषभ राशि :- प्रवास का आयोजन हो सकता है। आज अपनी भाषा का दुरुपयोग न हो जाए इस बातका ध्यान रखिएगा, नहीं तो विवाद होगा। स्वास्थ्य का ध्यान रखिएगा।

मिथुन राशि :- धन की बचत करने में सफल रहेंगे। अपनी कोशिशों के दम पर सही समय पर सही जगह मौजूद रहेंगे और इससे आपके रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं।

कर्क राशि :- सामाजिक गतिविधियां आज आपके लिए बहुत सारी खुशियां ले कर आएंगी। आपके जीवन में हाल में जो बदलाव आए हैं उनसे भी आपको बहुत खुशी मिलेगी। 

सिंह राशि :- मानसिक रुप से तनाव रहेगा। शारीरिक रुप से कुछ अस्वस्थता का अनुभव होगा। संतानों के विषय में चिंता रहेगी।  धन सम्बंधित आयोजन के लिए समय अनुकूल है।

कन्या राशि :- बंधु-स्वजनों से लाभ होगा। सम्बंधो में प्रेम और सन्मान की प्रधानता रहेगी। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। निजी सम्बंधियों के साथ मनदुःख का कोई प्रसंग बनेगा। माता का स्वास्थ्य बिगड़ने की संभावना अधिक है।

तुला राशि :-  आज का दिन बहुत शुभ है। प्रवास तथा धार्मिक यात्रा के योग हैं। स्नेहीजनों से मेल-जोल रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय प्राप्त होगी। प्रवास का योग है।

वृश्चिक राशि :- सुख और संतोष का अनुभव होगा। परिवारजनों के साथ आनंदपूर्ण दिन संपन्न होगा। आज शुभ समाचार मिलेंगे। अनावश्यक खर्च पर संयम बरतिएगा।

धनु राशि :- स्वभाव में कुछ उग्रता रहेगी। सम्बंधियों के साथ भी अरुचिकर घटनाएँ बनेंगी। मध्याहन के बाद शारीरिक और मानसिक प्रसन्नता और स्वस्थता भी प्राप्त कर सकेंगे। मित्रों, स्वजनों से उपहार मिलने से दिन आनंददायी रहेगा। परिवार का वातावरण प्रसन्नताभरा रहेगा।

मकर राशि :- आज का दिन व्यापार-उद्योग के लिए और व्यावसायिकों के व्यवसाय के लिए लाभदायी है। सुखद प्रसंग बनने से मन भी सुखी रहेगा। आनंद-प्रमोद और मनोरंजन के पीछे धन का खर्च होगा।

कुंभ राशि :- आय बढेगी। मित्रों से भेंट होगी। किसी मनोहर व पर्यटन स्थल पर प्रवास होगा। संतानों की संतोषजनक प्रगति से आपका भी हृदय-मन प्रसन्न रहेगा। सांसारीक जीवन में आनंद रहेगा।

मीन राशि :- स्वास्थ्य बिगड़ सकता है। वाणी पर संयम रखना होगा। अपनी वाणी और व्यवहार को संयमित रखना आपके ही हित में है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *