Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (08 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (08 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (08 अक्टूबर 2018)

Loading...

मेष: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा। आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी। घर का वातावरण प्रफुल्लित रहेगा। अच्छे समाचार मिल सकते हैं। आर्थिक लाभ की संभावनाएँ हैं।

वृषभ: शारीरिक स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा। आज के कार्य अधूरे रह सकते हैं। किसी कारणवश व्यय भी अधिक होगा। आज के किए गए परिश्रम के असंतोषकारक परिणाम होंगे जिनसे मन में ग्लानि होगी।

मिथुन: आज का दिन शुभफलदायी है। व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी। मित्रो से लाभ होगा। परिवार में अच्छे समाचार मिलेंगे।स्वास्थ्य अच्छा रहेगा।

कर्क: आज का दिन आपके लिए शुभ है। व्यापारियों के पर अधिकारी खुश रहेंगे। शारीरिकरुप से स्वस्थ और मानसिकरुप से प्रसन्न रहेंगे। धन और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह: सफलता प्राप्त करने के लिए परिश्रम अधिक करना पडे‍गा। संकटजनक विचार, वर्तन और आयोजन से दूर रहिएगा। धार्मिक यात्रा या प्रवास की संभावना है। क्रोध पर संयम बरतिएगा।

कन्या: आवेश और क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए स्वास्थ्य के प्रति ध्यान दीजिएगा। साथ में वाणी पर भी संयम बरतिएगा। खर्च की मात्रा बढेगी।

तुला: छोटे से प्रवास का आयोजन होगा। व्यापार में वृद्धि कर सकते हैं। सामाजिक क्षेत्र में आपको सफलता और यश कीर्ति मिलने का भी योग है। आकस्मिक धनलाभ की संभावना है।

वृश्चिक: पारिवारिक वातावरण आनंद व उल्लास से लबालब भरा रहेगा। तन में चेतना एवं स्फूर्ति का संचार होगा। आर्थिक लाभ के संकेत मिलेंगे एवं अधूरे कार्य पूर्ण होंगे।

धनु: साहित्य या अन्य किसी सर्जानात्मक कला के प्रति रुचि रहेगी। संतानो के प्रति चिंता रहने से मन में व्यग्रता रहेगी। प्रवास को संभव हो तो टालिएगा। स्वास्थ्य को लेकर सतर्क रहें।

मकर:  छात्रों को शिक्षा में पूर्ण सफलता मिलने की संभावना है। परिश्रम का फल मिलेगा। आर्थिक स्थिति सामान्‍य। परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा। यात्रा की संभावना।

कुंभ: स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक वातावरण आनंदित रहेगा। विशेष कर भाई-बहनों के साथ संबंधो में मधुरता का अनुभव करेंगे। छोटे से प्रवास की भी संभावना है।

मीन: घर-परिवार की चिंता रहेगी। बिछड़े मित्रों से मिलन होगा। उत्साहवर्धक सूचना मिलेगी।  पुराने मित्र-संबंधी से मुलाकात होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन एवं यश मिलने की संभावना रहेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *