Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (09 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (09 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (09 अक्टूबर 2018)

Loading...

मेष: आर्थिक और व्यावसायिक दृष्टि से दिन लाभदायक है। शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव करेंगे। मित्रों तथा स्वजनों की ओर से उपहार मिलेगा। उनके साथ समय आनंद में व्यतीत होगा। उनके साथ किसी समारोह या पर्यटन में जाने की संभावनाएँ दिख रही हैं।

वृषभ: शुभकार्य करने की प्रेरणा मिलेगी । पठन- लेखन जैसी साहित्यिक प्रवृत्तियों में अभिरुचि बढ़ेगी। परिश्रम का अपेक्षित परिणाम नहीं मिलने के बावजूद आपके काम में तत्परता और कुशलता आपकी प्रगति में सहायक होंगे। विद्यार्थी पढ़ाई में अच्छा प्रदर्शन कर सकेंगे।

मिथुन: शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य अच्छा होगा। आज किए गए हर कार्य में सफलता मिलेगी। घर का वातावरण प्रफुल्लित रहेगा। अच्छे समाचार मिल सकते हैं। आर्थिक लाभ की संभावनाएँ हैं।

कर्क: घर में आनंद का वातावरण रहेगा। मित्रों एवं स्नेहीजनों के साथ मुलाकात होगी। दोस्तों से लाभ होगा। शुभ कार्य का आरंभ करने के लिए आज का दिन अनुकूल है। आर्थिक लाभ और भाग्य वृद्धि की संभावनाएँ हैं। छोटी यात्रा होगी। मान- सम्मान में वृद्धि होगी।

सिंह: सुख- शांति से दिन व्यतीत होगा। उनका सहयोग मिलेगा। दूरस्थ मित्र और स्नेहीजनों के साथ संपर्क या संदेशव्यवहार लाभदायक साबित होंगे। अपनी प्रभावशाली वाणी से अन्य लोगों का ध्यान केंद्रित कर सकेंगे। आय की अपेक्षा खर्च अधिक होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी।

कन्या: आज के लाभदायक दिन से आपकी वैचारिक समृद्धि बढ़ेगी। वाकपटुता और मीठी वाणी से आप लाभप्रद सौहार्दपूर्ण सम्बंध विकसित कर सकेंगे। उत्तम भोजन, भेंट उपहारों और वस्त्रों की प्राप्ति होगी। शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता बनी रहेगी।आनंद की प्राप्ति, जीवनसाथी की निकटता और प्रवास- पर्यटन से आपका आज का दिन खुशहाल रहेगा।

तुला: आज का दिन शुभफलदायी है। व्यापार में तथा आय में वृद्धि होगी। मित्रो से लाभ होगा। परिवार में अच्छे समाचार मिलेंगे। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धनलाभ की संभावना है। अधूरे कार्य पूर्ण होंगे।

वृश्चिक: व्यवसाय में लाभ प्राप्ति होगी। वास का आयोजन करेंगे। स्नेहीजनों एवं मित्रों की तरफ से लाभ होगा। उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि बनी रहेगी। सांसारिक जीवन में आनंद का अनुभव करेंगे।

धनु: आज का दिन शुभ फल प्रदान करनेवाला है।आनंद छाया रहेगा। प्रत्येक कार्य में सफलता प्राप्त होगी।  लाभ होने की संभावना है। व्यावसायिक क्षेत्र में प्रवास हो सकता हैं। कार्यभार में वृद्धि होगी।

मकर: आज का दिन आपके लिए मिश्र फलदायी रहेगा। बौद्धिक कार्य और व्यावसायिक क्षेत्र में आप नए विचारो से प्रभावित होंगे और उन्हे अपनाएँगे। सृजनात्मक क्षेत्र में सृजनशक्ति का भी आप परिचय देंगे। छोटा सा प्रवास आपके लिए आनंदप्रद रहेगा।

कुंभ: शारीरिक और मानसिकरूप से आप दिनभर प्रफुल्लित रहेंगे। आपकी प्रतिष्ठा में भी वृद्धि होगी। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। पारिवारिक वातावरण आनंदित रहेगा।

मीन: खर्च अधिक होने के कारण धन का संकट रहेगा। क्रोध पर संयम रखिएगा। आर्थिकरूप से तंगी रहेगी। शारिरिक और मानसिकरूप से अस्वस्थता बनी रहेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *