Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (10 फरवरी 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (10 फरवरी 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (10 फरवरी 2019)

Loading...

मेष:  भाग्यवृद्धि के अवसर आपकी प्रसन्नता में वृद्धि करेंगे। विदेश से शुभ समाचार मिलेगा। धार्मिक कार्य, देवदर्शन और यात्राधाम की मुलाकात से आनंद होगा। 

वृषभ: क्रोध और वाणी को वश में रखना पड़ेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ मनमुटाव होगा। बाहर खाने-पीने से तबीयत खराब हो सकती है। आपके मन पर नकारात्मक विचार हावी होंगे। 

मिथुन:  हरेक कार्य सरलतापूर्वक सम्पन्न होगा। घर, आफिस तथा सामाजिक क्षेत्र में अनुकूल वातावरण बनने से प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। मान- सम्मान में वृद्धि होगी। प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। गृहस्थ जीवन में आनंद छाएगा। 

कर्क: आज का दिन आपके लिए शुभ है। व्यापारियों के पर अधिकारी खुश रहेंगे। शारीरिकरुप से स्वस्थ और मानसिकरुप से प्रसन्न रहेंगे। धन और प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

सिंह: सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में लाभ के साथ ख्याति प्राप्त होगी। नए वस्त्रालंकारों की खरीदारी करेंगे। प्रवास- पर्यटन की संभावना है।

कन्या: अत्यंत लाभदायक दिन है। नौकरीवालों को उनके काम में यश और सफलता मिलेगी। पारिवारिक वातावरण सौहार्दपूर्ण रहेगा। प्रतिस्पर्धियों के समक्ष विजय मिलेगी। 

तुला:  आय और व्यापार में वृद्धि होने का योग है। व्यापार में नए लाभदायक संपर्क होंगे। कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ हँसी-खुशी से पल बिताने का अवसर मिलेगा। प्रवास – पर्यटन का योग है। 

वृश्चिक: शारीरिक व मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अभाव रहेगा। आपका मन उदास रहेगा। अनिद्रा सताएगी। स्वास्थ्य खराब होगा।

धनु: आज का पूरा दिन सुखमय बीतेगा। अनुकूल परिस्थिति निर्मित होने पर आप हरेक कार्य आज सरलतापूर्वक पूरा कर सकेंगे। मन में प्रसन्नता रहेगी। व्यापार- धंधे में आर्थिक लाभ प्राप्त कर सकेंगे।

मकर:  आनंद, उत्साह और प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। नए कार्य की शुरुआत लाभदायक साबित होगी। मित्रों, स्वजनों के साथ भोजन का आनंद उठाने का अवसर प्राप्त होगा। यात्रा का योग है। 

कुंभ: उलझन का अनुभव होगा। तबीयत थोड़ी नरम-गरम रहेगी। वाणी पर संयम नहीं होगा और स्वजनों के साथ मनमुटाव होगा। कार्य में कम सफलता मिलेगी। अनावश्यक खर्च का योग है।

मीन: शारीरिक और मानसिक रुप से अस्वस्थता का अनुभव करेंगे। सर्जानात्मक कला के प्रति रुचि रहेगी। संतानो के प्रति चिंता रहने से मन में व्यग्रता रहेगी। धन खर्च होने की स्थिति होगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *