Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (10 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (10 अक्टूबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (10 अक्टूबर 2018)

Loading...

मेष: सामाजिक और सार्वजनिक क्षेत्र में प्रसिद्धि मिलेगी। परिवार एवं दांपत्यजीवन में सुख- संतोष का अनुभव करेंगे। मौज-मस्ती और मनोरंजन से भागीदारी में लाभ होगा।

वृषभ: गलतफहमी पैदा होगी। मौज-शौक तथा मनोरंजन के पीछे खर्च होगा। तबीयत का ध्यान रखें। मानसिक उन्मत्तता बहुत सी समस्याएँ पैदा कर सकती है।

मिथुन: पारिवारिक सुख- शांति बनी रहेगी। नौकरी में आय बढ़ेगी। घर में शुभ- प्रसंगों का आयोजन होगा। उत्तम भोजन की प्राप्ति होगी।

कर्क: शारीरिक तथा मानसिक स्वस्थता का अभाव होगा। परेशानी अनुभव होगा। अनिद्रा का शिकार बनना पड़ेगा।

सिंह: आज तन-मन से स्वस्थ और प्रफुलित रहेंगे। निर्धारित कार्य पूरे होंगे। छोटा प्रवास होगा। आर्थिक लाभ होगा।

कन्या: अनावश्यक खर्च होगा। विद्यार्थियों का पढ़ाई में मन नहीं लगेगा। बौद्धिक चर्चा के दौरान विवाद का ध्यान रखें। प्रवास की संभावना है। व्यवसाय में सफलता मिलेगी।

तुला:आपकी कलात्मक और सृजनात्मक शक्ति श्रेष्ठतम रहेगी। शारीरिक और मानसिक रूप से तंदुरुस्त रहेंगे। दृढ़ विचार और आत्मविश्वास से कार्य पूरे कर सकेंगे। भागीदारों के साथ मेल-मिलाप रहेगा। मौज-शौक और मनोरंजन के पीछे खर्च होगा।

वृश्चिक: शुभ समाचार मिलने की संभावना है। आमोद- प्रमोद की प्रवृत्तियों में पैसे खर्च होंगे। आनंद का अनुभव करेंगे।

धनु: मित्रों से लाभ तथा प्रवास का आयोजन होगा। आय के साधनों में वृद्धि होगी। व्यापार में वृद्धि और लाभ होगा। मांगलिक कार्य होंगे। उत्तम भोजन मिलने की संभावना है।

मकर: व्यवसाय के क्षेत्र में धन, मान एवं प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी। आपका परिश्रम रंग लाएगा। घर, परिवार और संतानों के मामले में आनंद और संतोष की भावना अनुभव करेंगे।

कुंभ:  मानसिक रूप से स्वस्थ होंगे। काम करने में उत्साह का अभाव रहेगा। मौज-शौक के पीछे विशेष खर्च होगा। यात्रा का योग है।

मीन: शारीरिक और मानसिक रूप से अधिक परिश्रम करने पड़ेंगे। स्वास्थ्य के मामले में ध्यान रखें। खर्च अधिक रहेगा। आध्यात्मिक विचार और व्यवहार आपको कुमार्ग पर जाने से रोकेंगे।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *