Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (14 जुलाई 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (14 जुलाई 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (14 जुलाई 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

loading...

मेष :- पुरानी समस्याओं पर विजय प्राप्त कर सुखद अनुभूति करेंगे, ग्रहों की अनुकूलता से कोई अवरोधित कार्य हल होने के आसार बनेंगे।

वृष :- पराक्रम में वृद्धि से विवाद सुलझेंगे, ऑफिस में संभलकर रहें वरना मुसीबतें आ सकती हैं। मुद्दों पर स्पष्टता बनाए रखें।

मिथुन :- कुछ महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां मन पर प्रभावी होंगी, घरेलू कार्यों में व्यस्तता बढ़ेगी, परिजनों के भावनात्मक सहयोग से मन उत्साहित होगा।

कर्क :- संतान की जरूरतों पर ध्यान देंगे, पहली रोमांटिक डेट मजेदार रहेगी। नकारात्मक चिंताओं को त्याग कर अपनी क्षमताओं पर भरोसा करें।

सिंह :- शाम प्रेमी के साथ बीतेगी, कुछ नई इच्छाएं बलवती होंगी, प्रयासरत् क्षेत्रों में संघर्ष संभव परन्तु निराशावादी विचारों को मन में स्थान न दें।

कन्या :- कुछ भौतिक आकांक्षाएं अपनी सार्थकता हेतु मन को उद्वेलित करेंगी, निकटस्थ सम्बन्धों में भावनात्मक अपेक्षाएं कष्टकारी हो सकती है।

तुला :- लोगों के बीच आपकी लोकप्रियता बढ़ेगी, कोई खास व्यक्ति करीब आने की कोशिश करेगा।

वृश्चिक :- जीविका क्षेत्र में अवरोधों से मन में निराशा हो सकती है, भौतिक आकांक्षाओं की पूर्ति में व्यय अपेक्षित है, नई सफलताओं से खुद की क्षमताओं का अहसास होगा।

धनु :- धन-सम्पत्ति के मामले में सफलता मिलेगी, सामाजिक व मांगलिक कार्यक्रमों में आपकी भागीदारी हो सकती है।

मकर :- किसी नए व्यक्ति से निजी लेवल पर पहचान बढ़ेगी, विद्यार्थियों के लिए ग्रहों की अनुकूलता लाभप्रद होगी। कुछ महत्वाकांक्षी योजनाएं सार्थक होगी।

कुंभ :- ऑफिस में कार्यभार बढ़ने से थकान रहेगी, कुछ महत्वपूर्ण अभिलाषाओं की पूर्ति के आसार हैं, सामान्य दिनचर्या के साथ व्यतीत हो रहे जीवन में उत्साह का अभाव रहेगा।

मीन :- दिन भर शांति रहेगी, ऑफिस के बोझ से निजात मिलेगी। कार्यों को शांत वातावरण में निपटाएंगे। पुरानी घटनाओं के स्मरण से मन को कष्ट हो सकता है।

राशिफल – 14 जुलाई 2018

ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए नवयुग सन्देश (बिज़नेस सन्देश ग्रुप) का हिंदी न्यूज़ मोबाइल ऐप डाउनलोड करें ( यहाँ क्लिक करें)

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *