Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (16 सितम्बर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (16 सितम्बर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (16 सितम्बर 2018)

loading...

मेष :- जीवन में खुशियों का संचार रहेगा। धन लाभ होगा, आज धन में वृद्धि के योग हैं। आपके प्रयासों का बढि़या लाभ होगा। यदि आप रोजगार की तलाश में हैं तो सफलता प्राप्त होगी। प्रेम संबंधो में मधुरता होगी।

वृष :- सुख- शांति का अनुभव करेंगे। पारिवारिक सदस्यों और निकटस्थ दोस्तों के साथ उत्तम भोजन करने का अवसर मिलेगा। एकाध छोटे से प्रवास का आयोजन भी होने की संभावना है। स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। धन लाभ होगा।

मिथुन :- अधूरे कार्य पूरे होंगे तथा कार्य में सफलता और यश की प्राप्ति होगी। घर में शांति और आनंद का वातावरण आपके मन को प्रसन्न रखेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। आर्थिक लाभ होगा।

कर्क :- नए कार्य शुरू करने के लिए दिन अच्छा नहीं है। आकस्मिक धन खर्च होगा। वाद-विवाद होने से मनमुटाव या बोलाबोली होगा। यात्रा- प्रवास में कठिनाई आएगी।

सिंह :- परिवार के साथ सामाजिक समारोहों में बाहर घूमने या पर्यटन पर जाएँगे और आनंद में समय व्यतीत होगा। तन-मन से प्रसन्नता अनुभव करेंगे। सार्वजनिक जीवन में व्यश और कीर्ति मिलेगी। व्यापारी व्यापार में विकास कर सकेंगे।

कन्या :- कार्य में सफलता मिलेगी। प्रतिस्पर्धियों को भी आप परास्त कर सकेंगे। आर्थिक लाभ भी होंगे। सार्वजनिक मान-सम्मान मिलेगा। चित्त में प्रसन्नता रहेगी। उल्लासमय वातावरण रहेगा।

तुला: हरेक कार्य सरलतापूर्वक हल होंगे और उनमें सफलता मिलेगी। कार्य निर्विघ्न पूरे होंगे। स्वास्थ्य बना रहेगा। मानसिक रूप से स्फूर्ति महसूस होगी। पदोन्नति और धन प्राप्ति का योग है। गृहस्थजीवन आनंदपूर्ण रहेगा और मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी।

वृश्चिक :- तन-मन से खुश और प्रफुल्लित रहेंगे। कुटुंबीजनों और मित्रों के साथ उत्तम भोजन प्रवास या मिलन- मुलाकात का अवसर आएगा। आर्थिक लाभ होगा। शुभ अवसर पर बाहर जाना होगा।

धनु :- आज का दिन बहुत अच्छे से बीतेगा। स्वास्थ्य बना रहेगा। परिवार में आनंद का वातावरण रहेगा। लाभ मिलेगा। आर्थिक योजना अच्छी तरह पूरी कर सकेंगे। व्यापार-धंधे हेतु प्रवास की संभावना है।

मकर :- आज का दिन लाभदायक रहेगा। मित्रों, सगे- सम्बंधियों के साथ बाहर जाएँगे। मागलिक प्रसंगों में उपस्थित होंगे। लाभ होगा। समस्या हल होगी। प्रवास- पर्यटन होंगे।

कुंभ :- कार्य में सफलता मिलेगी। बुजुर्गों और उच्च पदाधिकारियों की कृपादृष्टि रहने के कारण आप मानसिक रूप से किसी भई प्रकार के बोझ से मुक्त होंगे। गृहस्थजीवन में आनंद रहेगा। धन प्राप्ति और पदोन्नति का योग है।

मीन :- मानसिक अस्वस्थता आपको परेशान करेंगे। स्वास्थ्य के सम्बंध में शिकायत रहेगी। नौकरी में उच्च अधिकारियों के साथ सावधानीपूर्वक कार्य करें। संतानों की समस्याएँ आपको चिंतित करेंगे।

Loading...
loading...
Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *