Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (18 फरवरी 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (18 फरवरी 2019): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (18 फरवरी 2019)

Loading...

मेष राशि – आज के दिन आपको अत्यधिक खुशी और सफलता मिलेगी। पारिवारिक सदस्यों के साथ घर में सुख-शांति से पुरे दिन व्यतीत करेंगे। नौकरी करने वालों को बहुत लाभ होगा। प्रतिस्पर्धियों को परास्त कर सकेंगे। कार्य में बहुत यश मिलेगा।

वृष राशि –  कार्य या संबंध बिगाडऩे का कारण गुस्सा बन सकता है। शरीर में स्फूर्ति का पूर्ण अभाव रहेगा। मानसिक अस्वस्थता की स्थिति में मन कोई कार्य करने के लिए प्रेरित नहीं होगा।

मिथुन राशि –  आज के दिन आपको शारीरिक व मानसिक ताजगी और प्रफुल्लता का पूर्ण अनुभव होगा। परिजनों तथा मित्रों के साथ प्रवास एवं पार्टी का आयोजन होगा। मनोरंजन के लिए सभी सामग्री आज आपको उपलब्ध होगी।

कर्क राशि- आज आप किसी नए कार्य की शुरुआत या उसकी योजना बना सकेंगे। नौकरी या व्यवसाय में अत्यधिक लाभ की प्राप्ति होगी। आर्थिक लाभ की दृष्टि से आज का दिन बहुत ही अच्छा रहेगा।

सिंह राशि – आज के दिन आप तन-मन से स्वस्थ रहेंगे। आपकी आंतरिक सृजनात्मकता नया स्वरूप प्रदान कर सकेगी। साहित्य लेखन में नए प्रदान कर सकेंगे। संतानों की प्रगति का समाचार मिलेगा।

कन्या राशि – आज के दिन हरेक कार्य में पूरी तरह प्रतिकूलता का अनुभव करेंगे। स्वास्थ्य खराब होगा। मन पूरी तरह चिंताग्रस्त रहेगा। पारिवारिक सदस्यों के साथ अनबन होने से कुटुंब में अशांति रहेगी।

तुला राशि – साहित्य के क्षेत्र में कुछ नया सृजन करने की आज आपको प्रेरणा मिलेगी। विद्यार्थी अध्ययन में अपना उत्तम प्रदर्शन कर सकेंगे। प्रणय में सफलता और प्रिय व्यक्तियों के साथ की मुलाकात आपका मन पूरी तरह हर्षित करेगा।

वृश्चिक राशि –  धार्मिक अवसरों पर यात्रा आपके प्रवास का आयोजन होगा। भाई-बंधुओं के साथ पूरी तरह सौहार्दपूर्ण वातावरण में घरेलू प्रश्नों की चर्चा होगी। व्यावहारिक अवसर पर बाहर जाएंगे। आज नए कार्यों का आरंभ कर सकते हैं। धन लाभ का पूर्ण योग है।

धनु राशि – पारिवारिक सदस्यों के साथ गलतफहमियों से पूरी तरह बचें। मन में उत्पन्न नकारात्मक विचारों को दूर भगाने में ही आपकी पूर्ण भलाई है। विद्या प्राप्ति में विद्यार्थियों को अवरोध आएगा।

मकर राशि – नौकरी या व्यवसाय में पूर्ण सफलता पाने से तथा उच्च पदाधिकारियों के प्रोत्साहक व्यवहार से आप अत्यंत प्रसन्नता का अनुभव करेंगे। व्यापारियों के व्यापार में बहुत वृद्धि होगी और बकाया राशि प्राप्त होगी। पिता तथा बुजुर्गों की तरफ से बहुत लाभ मिलेगा।

कुंभ राशि – आज के दिन पूरी तरह सावधानी से काम करना होगा, वरना आपको बहुत नुकसान उठाना पड़ सकता है। अधिक परिश्रम में कम सफलता मिलने से निराशा की भावना पैदा होगी। पारिवारिक वातावरण भी पूरी तरह अशांत रहेगा।

मीन राशि – शारीरिक अस्वस्थता के कारण आप पूरी तरह हताशा की भावना का अनुभव करेंगे। अत्यधिक काम के बोझ से थकान और मानसिक बेचैनी रहेगी। प्रवास में विघ्न आने की पूर्ण संभावना रहेगी।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *