Breaking News
Home / ज्योतिष / आज का राशिफल (30 दिसंबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

आज का राशिफल (30 दिसंबर 2018): जानिए कैसा रहेगा आज का दिन आपके लिए

राशिफल (30 दिसंबर 2018)

Loading...

मेष :- अगर आपने कहीं निवेश कर रखा है तो आज लाभ होने की संभावना है, सुख-सुविधाओं में धन खर्च होगा। अगर आप व्यापार के साथ जुडे़ हुए हों तो उसके विस्तार की योजना बना पाएँगे। शरीर एवं मन से आज आप तरोताजा महसूस करेंगे।

वृष :- आज आप किसी धार्मिक यात्रा पर जाने का प्लान बना सकते हैं, घर में शांति का माहौल रहेगा। आप किसी शुभ कार्य करने के लिए प्रेरित होंगे। आज मेहनत की अपेक्षा परिणाम कम मिलने पर भी दृढतापूर्वक आगे बढ़ पाएँगे।

मिथुन :- मिथुन राशि के जातक आज विरोधियों से उचित दूरी बनाए रखें, शांति से अपने काम पर ध्यान दें। आप उन विचारों में खोए रहेंगे। आज आप संवेदनशील रहेंगे। विशेषकर माता एवं स्त्री सम्बंधित विषयों में अधिक भावुक रहेंगे।

कर्क :- कर्क राशि के जातकों का पूरा दिन मेहमाननवाजी और घूमने-फिरने में व्यतीत होगा, आर्थिक मामलों में भी लाभ प्राप्त होगा। मन में प्रसन्नता छाई रहेगी। आज किए गए कार्य में सफलता प्राप्त होने के योग हैं।

सिंह :- सिंह राशि के जातकों का मन आज आध्यात्मिकता की ओर बढे़गा, किसी धार्मिक कार्यक्रम में भी भाग ले सकते हैं। आज परिवारवालों का अच्छा सहकार मिलेगा। स्त्री मित्र भी आपके सहायक होंगे। आँख या दांत सम्बंधि पीडा़ में राहत का अनुभव होगा।

कन्या- आज आपको दोस्तों का पूरा सहयोग मिलेगा, प्रभावशाली लोग परामर्श देंगे। आर्थिक लाभ होने की भी संभावना है। व्यावसायिक रुप से दिन लाभदायी रहेगा। आप का स्वास्थ्य अच्छा रहेगा। मन प्रसन्न रहेगा।

तुला :-  तुला राशि के जातक आज धनार्जन के लिए कुछ गलत तरीकों को भी अपना सकते हैं, सुदृढ़ इच्छाशक्ति से समस्या का डटकर सामना करें। दुर्घटना से सावधान रहें। खर्च अधिक रहेगा। व्यावसायिक व्यक्तियों के साथ उग्र विवाद होने की संभावना है, इसलिए वाणी पर संयम रखें।

वृश्चिक :- किसी बात को लेकर आज आप चिंतित रह सकते हैं, वहीं शाम के समय कहीं बाहर घूमने जाने का प्लान बन सकता है। जिससे आपके अंदर सकारात्मक ऊर्जा का संचार होगा। विवाह योग्य युवक-युवतियों को योग्यपात्र मिल सकते हैं।

धनु :- धनु राशि के जातक लाभ प्राप्त करने के लिए अनुचित तरीकों का प्रयोग न करें, जल्दबाजी में निर्णय लेने से बचें, हानि होने की संभावना है। शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य बना रहेगा।

मकर :-  मकर राशि के जातकों को रोजगार के नए मौके मिलेंगे। इन मौकों का पूरा लाभ उठाएं। संतानों की समस्या चिंता का कारण बनेगी। लंबी यात्रा की संभावना है।

कुंभ :- आज आपको किसी कार्य में असफलता मिलेगी लेकिन इससे परेशान न हों। कर्मठ होकर कार्य करें, सफलता अवश्य मिलेगी। इष्टदेव की आराधना करने से आप राहत महसूस करेंगे।

मीन :- कार्यस्थल पर तनाव रहने की संभावना है, चिंता छोड़कर करियर पर ध्यान दें। जीवनसाथी से नजदीकियां बढ़ेंगी, परिवार का भी पूरा सहयोग प्राप्त होगा। पार्टी, पिकनिक के माहौल में मनोरंजन प्राप्त कर सकेंगे।



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *