दरभंगा : एक ही परिवार के तीन बच्चों की डूबने से मौत

बिहार में दरभंगा जिले के बहेरा थाना क्षेत्र में बुधवार को तालाब में डूब जाने से एक ही परिवार के तीन बच्चों की मौत हो गई।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि जिले के शिवराम गांव के पूर्णी पोखर के समीप कुछ बच्चे खेल रहे थे। बच्चों में छह वर्षीय कार्तिक अचानक तालाब में चला गया पानी ज्यादा होने के कारण बच्चा डूबने लगा। इसी दौरान उसका भाई कुणाल कुमार देव (पांच वर्ष) एवं चचेरी बहन राधिका कुमारी (सात वर्ष ) भी तालाब में चली गई और पानी अधिक होने के कारण सभी डूब गए।

सूत्रों ने बताया कि कुछ देर बाद बच्चों के परिजन जो घर के बाहर आराम कर रहे थे उनके आवाज देने पर गांव के लोग पहुंचे और शवों को बाहर निकाला गया। इसके बाद पोस्टमार्टम के लिए दरभंगा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल भेज दिया गया है।

इस बीच बेनीपुर के जनता दल यूनाइटेयू विधायक विनय कुमार चौधरी ने घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिवार से मिलकर उन्हें सांत्वना दी एवं अंचलाधिकारी को सरकार के निर्देशों के आलोक में तीनों बच्चों के परिजनों को चार-चार लाख रुपए का सहायता राशि देने का निर्देश दिया।

अंचलाधिकारी भुवनेश्वर झा ने बताया कि 24 घंटे के अंदर मृत बच्चों के परिजनों को यह राशि उपलब्ध करा दी जाएगी। अप्राकृतिक मौत का एक मामला बहेड़ा थाना में दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़ें:-खिलाड़ियों के लिए गुड न्यूज! यूपी की योगी सरकार ने किया बड़ा ऐलान