दर्दनाक सड़क हादसे का शिकार हुईं Hollywood एक्ट्रेस, हालत गंभीर

हॉलीवुड एक्ट्रेस ऐनी हेचे (Anne Heche) एक कार दुर्घटना में बुरी तरह से जल गई हैं. गंभीर हालत में उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ऐनी ने अपनी कार से एक घर में टक्कर मार दी, जिससे आग लग गई. गंभीर रूप से जलने के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक, 53 साल की एक्ट्रेस नीले रंग की मिनी कूपर चला रही थीं. उन्होंने लॉस एंजिल्स के घर में दुर्घटनाग्रस्त होने से पहले अपनी गाड़ी को एक अपार्टमेंट परिसर के गैरेज में भी घुसा दिया था.

लॉस एंजिल्स पुलिस के जन सूचना अधिकारी जेफ ली ने सीएनएन से बात की और कहा, “ड्राइवर (ऐनी हेचे) तेज रफ्तार से गाड़ी चला रही थीं. इसी कारण उनकी कार एक घर से टक्करा गई.

लॉस एंजिल्स फायर डिपार्टमेंट ने बताया कि टक्कर से आग लगी और कार आग की लपटों में घिर गई जिससे ऐनी हेचे को चोटें आईं. उन्हें गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल ले जाया गया. आग पर पूरी तरह से काबू पाने में दमकल कर्मियों को एक घंटे से ज्यादा का समय लगा था.

ऐनी हेचे टीवी शो अदर वर्ल्ड से फेमस हुई थीं. उन्होंने सीरीज में जुड़वां विक्की हडसन और मार्ले लव की भूमिका निभाई थी. इसके लिए उन्हें डेटाइम एमी अवॉर्ड (Daytime Emmy Award) मिला था. उन्होंने डॉनी ब्रास्को, सिक्स डेज़ सेवन नाइट्स और वैग द डॉग जैसी फिल्मों में भी काम किया है.

यह भी पढ़ें:

अल-जवाहिरी की मौत से सहमा पाकिस्तान, सताने लगा है भारत के सर्जिकल स्ट्राइक का डर