Breaking News
Home / क्राइम / टेक ऑफ करते ही हाईवे पर ट्रक और प्लेन आ गए आमने-सामने, देखिये दिल दहलाने वाला वीडियो

टेक ऑफ करते ही हाईवे पर ट्रक और प्लेन आ गए आमने-सामने, देखिये दिल दहलाने वाला वीडियो

आजकल सोशल मीडिया पर कनाडा से एक दिल दहला देने वाला वीडियो सामने आया है. जिसमें बीते मंगलवार को एक प्लेन क्रैश हो गया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. हादसे की वजह विमान का रन-वे पर उड़ान भरने के दौरान उसका संतुलन बिगड़ना बताया जा रहा है.

Loading...

कनाडा एयपोर्ट में क्रैश हुआ प्लेन

दरअसल यह घटना कनाडा के मारखम में बटनविले एयरपोर्ट के पास बीते मंगलवार को घटी. वहीं बिजी हाइवे के बीच अचानक से क्रैश होता एक प्लेन दो ट्रक ड्राइवर को सामने आ गया. एयरपोर्ट के रनवे से उड़ान भरते ही ये छोटा प्लेन सड़क की तरफ आ गया और गाड़ियों के पास से क्रैश होता झाड़ियों में घुस गया.

देखिये खौफनाक वीडियो

बाल-बाल बचे ट्रक ड्राइवर ने मीडिया को बताया कि वह काफी तेज रफ्तार पर हाईवे पर चल रहे थे, अचानक उनके सामने एक छोटा प्लेन आ गया. उन्होंने किसी तरह से बैलेंस बनाया और खुदको व अपने ट्रक को बचाने में कामयाब रहे. लेकिन प्लेन आगे चलकर क्रैश हो गया. यह पूरी घटना का वीडियो ट्रक के डैश कैम में कैद हो गया. घटना की वीडियो फुटेज उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. ट्विटर, फेसबुक और वाट्सऐप समेत अन्य अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्मों पर इस घटना का वीडियो तेजी से शेयर किया जा रहा है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *